×

Bhojpuri Hit Song: एक नंबर है खेसारी और काजल राघवानी का ये गाना, देखते ही छूट जाएगा पसीना

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी के कुछ गाने इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, यूट्यूब के साथ ही सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उन गानों का जादू देखने को मिल रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 28 May 2023 3:10 PM GMT
Bhojpuri Hit Song: एक नंबर है खेसारी और काजल राघवानी का ये गाना, देखते ही छूट जाएगा पसीना
X
Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song MACHHARIYA (Photo- Social Media)
Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: भोजपुरी के कुछ गाने इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, यूट्यूब के साथ ही सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उन गानों का जादू देखने को मिल रहा है। वैसे हम भोजपुरी के जिन गानों की बात कर रहें हैं वे सिर्फ नए गाने ही नहीं है, बल्कि पुराने गाने भी हैं जिसपर ऑडियंस जमकर रील्स बना रही है। उन्हीं वायरल हो रहें गाने में एक भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का भी है। जी हां!!

ट्रेंडिंग में है खेसारी लाल यादव का ये गाना

खेसारी लाल यादव यादव आज के समय में क्या है, वे उन्हें खुद बताने की जरूरत नहीं पड़ती, उनका काम खुद बोलता है, सिर्फ यही नहीं फैंस के बीच उनकी पॉपुलैरिटी देख भी लोग समझ जाते हैं कि खेसारी अपने फैंस के लिए क्या है। फिलहाल इन दिनों खेसारी लाल यादव का एक गाना खूब ट्रेंड कर रहा है, और दर्शकों के बीच जमकर धमाल मचा रहा है। खेसारी के उस गाने का नाम "मछरिया" है।

देखते बन रही खेसारी और काजल राघवानी की केमिस्ट्री

खेसारी लाल यादव संग "मछरिया" वीडियो सॉन्ग में एक्ट्रेस काजल राघवानी हैं। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी भले ही आज एकसाथ स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहते, लेकिन एक समय था, जब दोनों की केमिस्ट्री आग लगा देती थी, हालांकि दर्शकों द्वारा इनकी जोड़ी आज भी उतनी ही पसंद की जाती है, तभी दोनों के अधिकतर ही पुराने गाने यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं।

पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें
फिलहाल वीडियो सॉन्ग "मछरिया" की बात करें तो इसमें दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखते बन रही है, और तो और जिस तरह से दोनों ने अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेस दी है, दर्शक जितनी बार देखते हैं, दोनों के फैन बन जाते हैं।

एक साल पहले रिलीज हुआ था ये गाना

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना "मछरिया" करीब एक साल पहले रिलीज हुआ था और आज भी जबरदस्त धूम मचाए हुए है। बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबु तिवारी ने गाया है, लिरिक्स प्यारे लाल देव ने लिखें हैं और म्यूजिक ओम झा ने कंपोज किया है। अबतक इस धांसू गाने को 36 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story