Bhojpuri New Song: खेसारी लाल यादव का नया गाना 'ललका टी-शर्टवा' रिलीज, मचा रहा जबरदस्त धमाल

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song: बॉलीवुड सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना "ललका टी-शर्टवा" आज रिलीज हुआ और रिलीज होते ही जबरदस्त धमाल मचा रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 May 2023 2:10 PM GMT
Bhojpuri New Song: खेसारी लाल यादव का नया गाना ललका टी-शर्टवा रिलीज, मचा रहा जबरदस्त धमाल
X
Bhojpuri New Song (Photo- Social Media)
Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song: बॉलीवुड सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना "ललका टी-शर्टवा" आज रिलीज हुआ और रिलीज होते ही जबरदस्त धमाल मचा रहा है। खेसारी लाल यादव एक के बाद एक धमाकेदार गाने रिलीज कर रहें हैं और आज उनका जो नया गाना रिलीज हुआ है वह भी बेहद जबरदस्त है।

यामिनी और खेसारी की केमिस्ट्री है दिलचस्प

"ललका टी-शर्टवा" गाने में खेसारी के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह नजर आ रहीं हैं। दोनों की ऑनस्क्रीन जुगलबंदी ने गाने को बेहद जबरदस्त बना दिया है। "ललका टी-शर्टवा" की बात करें तो गाने की स्टोरी भी इस लाल टी शर्ट के इर्द गिर्द ही है। दरअसल स्टोरी एक कॉलेज की दिखाई गई है, जहां खेसारी लाल यादव एक स्टूडेंट के रूप में लाल टी-शर्ट पहन पहुंचते हैं और वहीं यामिनी सिंह को पहली नजर में ही खेसारी को लाल टी शर्ट में देख उनसे प्यार हो जाता है। फिर क्या! दोनों की जबरदस्त जुगलबंदी देखने को मिलती है।

दर्शकों को पसंद आया खेसारी का नया गाना

खेसारी लाल यादव के हर गाने पर दर्शक खूब प्यार लुटाते हैं और अब "ललका टी-शर्टवा" गाने को भी दर्शकों द्वारा खूब वाहवाही मिल रही है। कुल मिलाकर गाना मस्ती से भरपूर है। इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ ही भोजपुरी की फेमस सिंगर शिल्पी राज ने गाया है, लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक आर्य शर्मा का है। वहीं इस पूरे वीडियो सॉन्ग को आशीष सत्यार्थी ने डायरेक्ट किया है।

पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

"ललका टी-शर्टवा" गाने को मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस

मालूम हो कि खेसारी लाल यादव ने "ललका टी-शर्टवा" गाने का ऐलान कुछ दिन पहले ही कर दिया था, और अब आज सुबह ही यह गाना रिलीज कर दिया। गाना आते ही दर्शकों के बीच छा गया और यूट्यूब पर ट्रेंड भी करने लगा है। वहीं व्यूज की बात करें तो जल्द ही 1 मिलियन व्यूज पूरे होने वाले हैं, वहीं कमेंट बॉक्स में भी दर्शक गाने की खूब तारीफ कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story