×

सभी के निशाने पर कंगना! अब इस भोजपुरी स्टार ने बोला हमला, कहीं ऐसी बातें

खेसारी लाल यादव ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, ''ए भाई, ई कंगना के कुछ ना बुझाई. न समझ आवे आम, न बुझाये मूली... अ खाली हर बात पे जुबान खूली... किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान  बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा.''

Newstrack
Published on: 6 Dec 2020 8:25 AM GMT
सभी के निशाने पर कंगना! अब इस भोजपुरी स्टार ने बोला हमला, कहीं ऐसी बातें
X
सभी के निशाने पर कंगना! अब इस भोजपुरी स्टार ने बोला हमला, कहीं ऐसी बातें

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। चाहे वो मामला राजनीति का हो या नेपोटिज्म का हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। लेकिन इस बार किसान आंदोलन पर दिए गए बयान को लेकर कंगना के लिए मुसीबत खड़ी कर दी हैं। कंगना का एक गलत ट्वीट उनके लिए मुश्किलें कड़ी कर दी हैं। कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों से भी इन्होने पंगा ले लिया। कंगना ने एक ट्वीट किया था जिसमें किसान आंदोलन में मौजूद एक वृद्ध सिख महिला पर टिप्पणी की थी।

खेसारी लाल यादव ने कंगना आलोचना की

कंगना ने शाहीन बाग में प्रोटेस्ट करने वाली दादी बिलकिस बानो बताया था। कंगना ने कहा था कि यह दादी कहीं भी आंदोलन करने पहुंच जाती हैं और इन्हें 100 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि वो ट्वीट अब डिलीट हो चुका हैं। पर उस ट्वीट के बाद कंगना को अब वह लगातार लोगों के निशाने पर हैं। पिछले कई दिनों से कंगना को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा हैं। बीते दिनों सिंगर दिलजीत दोसांझ से ट्वीट वॉर हुआ। बॉलीवुड,पंजाबी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्स ने कंगना के बयान पर जमकर खरी खोटी सुनाया।

kangna

ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने शेयर किया ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

इन इंडस्ट्री के कलाकारों ने सुनाई खरी खोटी

कंगना ने भी सबको बराबर जवाब दिए। कंगना के इस विवादित बयान पर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल ने भी तंज कसा हैं। खेसारी लाल यादव ने एक ट्वीट में कंगना रनौत के बयान पर नाराजगी जताई और कुछ ऐसा लिखा जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। खेसारी लाल यादव ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, ''ए भाई, ई कंगना के कुछ ना बुझाई. न समझ आवे आम, न बुझाये मूली... अ खाली हर बात पे जुबान खूली... किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा.'' खेसारी लाल यादव के द्वारा किया गया ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रहा हैं हैं। कंगना रनौत के इस ट्वीट को लेकर उनको कानूनी नोटिस भेजा गया हैं। लोगो ने कहा हैं कि कंगना बिना शर्त किसानों से माफी मांगें।

ये भी पढ़ें: सारा अली खान का सामने आया वर्कआउट वीडियो, ये रूप देखकर फैंस हैरान

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story