×

सारा अली खान का सामने आया वर्कआउट वीडियो, ये रूप देखकर फैंस हैरान

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "जब भी आप संदेह में हों, तो वर्कआउट जरूर करना चाहिए। पुश अप्स और क्रंचेस की गिनती ना करें। स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती के साथ आप भक्तिमय हो जाएंगे। क्योंकि यही जिंदगी है." सारा अली खान के इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Newstrack
Published on: 6 Dec 2020 5:43 AM GMT
सारा अली खान का सामने आया वर्कआउट वीडियो, ये रूप देखकर फैंस हैरान
X
सारा अली खान का सामने आया वर्कआउट वीडियो, ये रूप देखकर फैंस हैरान

मुंबई: अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सारा अली खान इस समय अपने फिटनेस पर ध्यान दे रही हैं। हाल ही सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के प्रमोशन के साथ फिटनेस वर्कआउट के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में सारा अली खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वर्कआउट का एक और वीडियो का शेयर किया है।

जिम के अंदर पसीना बहाती नजर आ रही हैं सारा अली खान

इस वीडियो में सारा अली खान जिम के अंदर हैं और अपने ट्रेनर संग अलग-अलग तरह से वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। सारा ने अपने आप को फिट रखने के लिए इस वीडियो में अलग-अलग एक्सरसाइज कर के पसीना बहाते हुए नजर आ रही हैं। सारा अली खान इस वर्कआउट वीडियो में कभी स्काउट्स तोकभी पुश अप्स करती हुई दिख रही हैं। सारा अपनी फिटनेस को लेकर काफी फिक्रमंद रहती हैं यह वीडियो देख कर ही अंदाजा लगया जा सकता हैं।

sara ali khan

यह पढ़ें….कंगना को मीका सिंह ने फिर दी धमकी, कह दी इतनी बड़ी बात

इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखी ये बात

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "जब भी आप संदेह में हों, तो वर्कआउट जरूर करना चाहिए। पुश अप्स और क्रंचेस की गिनती ना करें। स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती के साथ आप भक्तिमय हो जाएंगे। क्योंकि यही जिंदगी है." सारा अली खान के इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सारा अली खान के इस वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे है। सारा का यह वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में सारा अली खान की फिल्म 'अतरंगी रे' के सेट से कुछ वीडियोज लीक हुए हैं।

क्रिसमस रिलीज होगी सारा की यह फिल्म

उस वीडियो में सारा ने अक्षय कुमार लगा रही हैं। इस वीडियो में खास बात ये हैं कि सारा हुए आती हैं और छलांग लगाकर गले लग जाती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग में बिजी हैं। सारा अली खान 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी। सारा अली खान क्रिसमस रिलीज होने वाली फिल्म वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' में रोमांस करती नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: फिर दहली फिल्म इंडस्ट्री: तारक मेहता के राइटर ने दी जान, परिजनों ने लगाया ये आरोप

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story