×

फिर दहली फिल्म इंडस्ट्री: तारक मेहता के राइटर ने दी जान, परिजनों ने लगाया ये आरोप

पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के राइटर ने सुसाइड कर लिया है। उनके परिवार ने शक जताया है कि उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था। 

Shreya
Published on: 4 Dec 2020 1:31 PM GMT
फिर दहली फिल्म इंडस्ट्री: तारक मेहता के राइटर ने दी जान, परिजनों ने लगाया ये आरोप
X
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के राइटर ने की आत्महत्या

मुंबई: साल 2020 एक के बाद एक इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बुरी खबर लेकर आ रहा है। इस साल टीवी से लेकर फिल्मों के कई दिग्गज एक्टर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस बीच टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, इस शो के राइटर अभिषेक मकवाना ने आत्महत्या (Abhishek Makwana Committed Suicide) कर ली है। जिससे शो से जुड़े सभी एक्टर्स और मेंबर्स को गहरा झटका लिया है।

परिवार ने जताया ब्लैकमेल का शक

वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक अभिषेक मकवाना के निधन के बाद उनके परिवार ने शक जताया है कि उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था। उनके परिवार को लगता है कि कर्ज लेने के बाद अभिषेक को लगातार ब्लैकमेल (Blackmail) किया जा रहा था। उनके परिवार का आरोप है कि वह साइबर अपराध (Cyber ​​Crime) के शिकार हुए थे और उन्हें लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, 27 नवंबर को अभिषेक ने मुंबई स्थित अपने घर पर सुसाइड कर लिया।

यह भी पढ़ें: UP में अक्षय की फिल्म: शूटिंग के लिए मांगी इजाजत, योगी की मुंबई में जीत

abhishek (फोटो- सोशल मीडिया)

सुसाइड नोट में वित्तीय परेशानी का जिक्र नहीं

हालांकि उनके सुसाइड नोट में किसी भी तरह की वित्तीय परेशानी का दावा नहीं किया गया था। उनके भाई का कहना है कि उन्हें वित्तीय गड़बड़ी के बारे में जानकारी अभिषेक के निधन के बाद मिली। जब इसे लेकर फोन आने लगे। अभिषेक के भाई के मुताबिक, मैंने मेरे भाई की मौत के बाद उनके मेस चेक किए थे। मुझे अलग-अलग नंबर से फोन आ रहे ते और लोन चुकाने का दबाव बनाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि बांग्लादेश और म्यांमार के नंबर से भी कॉल आया था।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के नेचुरल एक्टर: काजोल की नानी से था रिश्ता, नूतन के साथ किया है काम

भाई ने कही ये बात

उनके भाई ने कहा कि मुझे ये बात नहीं समझ आती कि मेरे भाई ने कोई छोटा लोन लिया था। किसी 'इजी लोन' एप से जो कि बहुत ही ज्यादा ब्याज दर लगाता था। इसके बाद मैंने उनके लेनदेन की जांच की तो पाया कि वह लगातार मेरे भाई को कुछ पैसा भेज रहे थे, जबकि मेरे भाई ने लोन के अप्लाई तक नहीं किया था। उन्होंने बताया कि इस ऋण पर ब्याज 30 पर्सेंट था। फिलहाल मुंबई स्थित चारकोप पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। बैंकों के लेनदेन की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में महामारी: वरुण धवन और नीतू कपूर आए चपेट में, तत्काल रुकी शूटिंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story