×

UP में अक्षय की फिल्म: शूटिंग के लिए मांगी इजाजत, योगी की मुंबई में जीत

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार यूपी में फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं, इसके लिए उन्होंने फिल्म राम सेतू की शूटिंग के लिए सीएम योगी से इजाजत मांगी है।

Shreya
Published on: 4 Dec 2020 12:26 PM GMT
UP में अक्षय की फिल्म: शूटिंग के लिए मांगी इजाजत, योगी की मुंबई में जीत
X
UP में अक्षय की फिल्म: शूटिंग के लिए मांगी इजाजत, योगी की मुंबई में जीत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बनने जा रही भव्य फिल्म सिटी (UP Film City) को लेकर लोग काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं। इस मिशन को पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी तेजी से जुट गए हैं। इस सिलसिले में हाल ही में CM योगी ने फिल्म एक्टर्स और प्रोड्यूर्स से मुंबई जाकर मुलाकात भी की थी। इस दौरान वो बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार से भी मिले थे।

यूपी में शूटिंग करना चाहते हैं अक्षय

CM योगी से मिलने के दौरान अक्षय कुमार ने फिल्म मेकिंग को बढ़ावा देने के लिए यूपी सरकार के प्रयासों की सराहना की थी और राज्य में फिल्म सिटी बनाने के फैसले पर खुशी जाहिर की थी। इस बीच खबर है कि अक्षय कुमार ने यूपी के लिए कुछ खास प्लान कर रखा है। दरअसल, वे अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करना चाहते हैं। इस फिल्म का नाम है राम सेतू इस संबंध में खिलाड़ी कुमार ने मुख्यमंत्री से बात भी की है।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस कविता का सबसे बड़ा खुलासा, कहा पुलिस तक बुलानी पड़ी थी

cm yogi and akshay (फोटो- ट्विटर)

अयोध्या में फिल्म 'राम सेतू' की शूटिंग

खबर है कि एक्टर अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'राम सेतू' की शूटिंग राम नगरी अयोध्या में करना चाहते हैं। इस बात की जानकारी CM ऑफिस की तरफ से दी गई है। CMO द्वारा एक बयान जारी करते हुए बताया गया है कि अक्षय ने सीएम योगी आदित्यनाथ से अयोध्या में फिल्म राम सेतू की शूटिंग के लिए परमिशन मांगी है। वहीं अब ऐसा माना जा रहा है कि अक्षय को इस संबंध में इजाजत मिलने में ज्यादा देर नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में महामारी: वरुण धवन और नीतू कपूर आए चपेट में, तत्काल रुकी शूटिंग

उद्यमियों ने निवेश के दिए प्रस्ताव

बता दें कि जब से CM योगी आदित्यनाथ ने यूपी में फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया है, तभी से लोगों में उत्सुकता नजर आ रही है। वहीं उद्योग जगत की हस्तियों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान हजारों करोड़ रुपये के निवेश के प्रस्ताव और सुझाव दिए हैं। सीएम योगी ने निवेश के प्रस्तावों को सरकार को सौंपने का निर्देश दिया है। साथ ही उन्होंने उद्यमियों को आश्वासन दिया है कि उनके सुझावों को सरकार अमल में लाएगी।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के नेचुरल एक्टर: काजोल की नानी से था रिश्ता, नूतन के साथ किया है काम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story