×

एक्ट्रेस कविता का सबसे बड़ा खुलासा, कहा पुलिस तक बुलानी पड़ी थी

कविता के पति ने अभिनव पर आरोप लगाया है कि वो शराब पीने के बाद अक्सर KK को रात में मैसेज करता था और मिलने के लिए बुलाया था। उसकी इस आदत से परेशान होकर कविता ने पुलिस को उसके लिए बुलाना पड़ा था। रोनित ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं आपको यहां पर एक सच्चाई बताना चाहता हूं, ये इंसान कोई जेंटलमैन नहीं है, इसको शराब पीने की बुरी लत है।

Newstrack
Published on: 4 Dec 2020 10:56 AM GMT
एक्ट्रेस कविता का सबसे बड़ा खुलासा, कहा पुलिस तक बुलानी पड़ी थी
X
एक्ट्रेस कविता का सबसे बड़ा खुलासा, कहा पुलिस तक बुलानी पड़ी थी

मुंबई: कविता कौशिक बिग बॉस 14 में अक्सर विवादों दिखी हैं। Bigg Boss के घर में हुए विवाद को अब निजी जिंदगी में भी लिया जाने लगा हैं। हाल ही में रूबीना से कविता की जबरदस्त लड़ाई हुई। जिसके बाद कविता ने गुस्से में बिग बॉस का घर छोड़ दिया था। लेकिन कुछ दिनों में ही शो में वापसी कर ली। बिग बॉस में वापिस एंट्री लेने के बाद खुद को संयमित रखी। फिर भी दोनों में तनाव और नोंकझोंक देखने को मिला। रुबीना के साथ कविता हुआ झगड़ा अब काफी सुर्खियों में आ गया हैं।

बिग बॉस में इस ढंग से वापिस आई कविता

बिग बॉस 14 के एक कंटेस्टेंट पर बहुत गंभीर आरोप लगाया गया हैं। कविता ने बिग बॉस के घर में लड़ाई के दौरान, कविता ने कहा क्या था कि क्या तुमको अपने पति की सच्चाई नहीं पता है। कविता ने ये भी कहा था कि वह घर से बाहर जाकर रुबीना के पति की सच्चाई सबको बताएंगी। पर घर से बहार जा कर कविता ने कुछ नहीं कहा पर कविता के पति ने रोनित बिस्वास ने रूबीना के पति अभिनव पर गंभीर आरोप लगाएं। कविता के पति ने अभिनव पर आरोप लगाया है कि वो शराब पीने के बाद अक्सर KK को रात में मैसेज करता था और मिलने के लिए बुलाया था।

kavita

ये भी पढ़ें: दिलजीत दोसांझ से पंगा लेना कंगना को पड़ा भारी, इन सितारों ने लगाई क्लास

कविता को बुलवानी पड़ी थी पुलिस

उसकी इस आदत से परेशान होकर कविता ने पुलिस को उसके लिए बुलाना पड़ा था। रोनित ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं आपको यहां पर एक सच्चाई बताना चाहता हूं, ये इंसान कोई जेंटलमैन नहीं है, इसको शराब पीने की बुरी लत है। नशे में धुत्त होकर वो आधी रात को केके को मैसेज किया करता था। उससे बात करने और आधी रात को मिलने की ज़िद करता था। इसके अलावा भी बहुत कुछ है जो उसके बारे में बताया जा सकता है। इन सबसे परेशान होकर मेरी पत्नी को कई बार पुलिस भी बुलवानी पड़ी थी’। जिनकी वजह से कविता को बिग बॉस के घर से बाहर आना पड़ा, और ये अंदाज़ा लगाना मुश्किल काम नहीं है क्योंकि ये वही इंसान है। रॉनित का ये ट्वीट रुबीना और अभिनव के लिए परेशानियों का सबब बन रहा है।

ये भी पढ़ें: सैफ की चाहत, बेटे इब्राहिम की इस एक्टर की तरह बॉलीवुड में हो धमाकेदार एंट्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story