×

कंगना को मीका सिंह ने फिर दी धमकी, कह दी इतनी बड़ी बात

मीका ने अपने कई ट्वीट पर कंगना पर पर तंज कसा हैं। मीका ने अपने ट्वीट में लिखा- हमारा फोकस किसानों का साथ देने पर हैं। ये पागल हैं। उसे अपनी जिंदगी जीने दो। कंगना की टीम सिर्फ करण जौहर,रणवीर और ऋतिक जैसे सॉफ्ट टार्गेट देखती है। जिस पर वह आसानी से अटैक कर के बच सके।

Newstrack
Published on: 5 Dec 2020 12:36 PM GMT
कंगना को मीका सिंह ने फिर दी धमकी, कह दी इतनी बड़ी बात
X
कंगना को मीका सिंह ने फिर दी धमकी, कह दी इतनी बड़ी बात

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ने कंगना रनौत हर बार हर मुद्दे पर बोलती है। कंगना अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। राजनीति या नेपोटिज्म से जुड़ा कोई भी मुद्दा हो हर मुद्दें को लेकर अपनी बात रखती ही रहती हैं। इस वजह से कई बार कंगना ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। कंगना रनौत एक ट्वीट ऐसा जो उनके लिए मुसीबत का बढ़ा रही हैं। उस ट्वीट की वजह से बीते दिनों कंगना और दिलजीत का ट्विटर वॉर सोशल मीडिया पर छाया रहा है।

कंगना के खिलाफ मीका ने कैसा तंज

कंगना और दिलजीत का ऑनलाइन हुए झगड़े के समर्थन में बॉलीवुड से लेकर पंजाबी इंडस्ट्री तक के कलाकार दिलजीत के समर्थन में उतर गए और कंगना को काफी लताड़ा |कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा था 'बुजुर्ग महिला '100 रूपए में उपलब्ध' है और अब वो विवादित कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के साथ प्रदर्शन कर रही हैं जा-आ सकती हैं। हलाकि ये ट्वीट उन्होंने डिलीट कर दिया हैं पर कंगना को ये ट्वीट करना भारी पड़ गया और वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गईं।बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने कंगना को निशाने पर लिया।Micah Singh 2

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के नेचुरल एक्टर: काजोल की नानी से था रिश्ता, नूतन के साथ किया है काम

मीका सिंह कंगना को एक्टिंग सिखने कि नसीहत दी

गायक मीका सिंह ने दिलजीत के बाद इस मुद्दे से जुड़े रहे। पहले भी मीका सिंह कंगना को एक्टिंग सिखने का नसीहत दे चुके हैं। एक बार फिर मीका सिंह ने कंगना को निशाने पर लिया हैं। मीका ने अपने कई ट्वीट पर कंगना पर तंज कसा हैं। मीका ने अपने ट्वीट में लिखा- हमारा फोकस किसानों का साथ देने पर हैं। ये पागल हैं। उसे अपनी जिंदगी जीने दो। कंगना की टीम सिर्फ करण जौहर,रणवीर और ऋतिक जैसे सॉफ्ट टार्गेट देखती है। जिस पर वह आसानी से अटैक कर के बच सके।

ये भी पढ़ें: किसानों के मुद्दे पर मीका सिंह ने कंगना को सुनाई खरी-खोटी, कही ऐसी बात

पंजाबी भाई-बहनों के लिए किया ट्वीट

आप लोग इस तरफ ध्यान ना दो। मीका सिंह का यह ट्वीट इंटरनेट पर वायरल हो गया है। मीका के इस एक ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं। मीका साफ-साफ कहा हैं की कंगना का इस हस करना आसान नहीं होगा। मीका का एक और ट्वीट दूसरे पंजाबी भाई-बहनों के लिए था उसमें अपील के साथ उन्होंने कहा कंगना पर फोकस ना करें। ट्वीट में मीका ने कहा, आप सभी शांत हो जाएं। हम कंगना पर फोकस करने के लिए नहीं आए है। मेरी कंगना से कोई निजी दुश्मनी नहीं है। कंगना ने गलती की और माफ़ी भी नहीं मांगी ट्वीट डिलीट कर दिया है।

ये भी पढ़ें: फिर दहली फिल्म इंडस्ट्री: तारक मेहता के राइटर ने दी जान, परिजनों ने लगाया ये आरोप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story