×

Kiara Advani: सिद्धार्थ नहीं बल्कि इस एक्टर के प्यार में डूबी नजर आईं कियारा, तस्वीर सामने आते ही होने लगी चर्चा

Kiara Advani Film: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को लेकर चर्चा बटोर रहीं हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर सामने आया था, जिसने दर्शकों की उत्सुकता दोगुना बढ़ा दी है।

Shivani Tiwari
Published on: 20 May 2023 5:20 PM GMT
Kiara Advani: सिद्धार्थ नहीं बल्कि इस एक्टर के प्यार में डूबी नजर आईं कियारा, तस्वीर सामने आते ही होने लगी चर्चा
X
Satyaprem Ki Katha (Photo- Social Media)
Kiara Advani Film: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को लेकर चर्चा बटोर रहीं हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर सामने आया था, जिसने दर्शकों की उत्सुकता दोगुना बढ़ा दी है। इसी बीच कियारा की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक हैंडसम हंक के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहीं हैं।

सिद्धार्थ नहीं इस एक्टर के प्यार में डूबी नजर आईं कियारा

सोशल मीडिया हैंडल पर कियारा आडवाणी की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह इंडस्ट्री के एक अभिनेता की बाहों में खोई दिखाई दे रहीं हैं, जी हां!!! अब आप सोच रहें होंगे कि वो अभिनेता कौन है तो हम आपको बता दें कि वो कोई और नहीं बल्कि हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन हैं।

"सत्यप्रेम की कथा" का नया पोस्टर आया सामने

अब इस वायरल हुई फोटो का सच आपको बताएं तो दरअसल यह कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" का नया पोस्टर है। जी हां!!!! फिल्म के नए पोस्टर में दोनों का बेहद ही रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

पोस्टर के बारे में आपको डिटेल में बताएं तो दोनों खेत में एक-दूजे में पूरी तरह खोए हुए हैं। जहां कार्तिक आर्यन व्हाइट शर्ट पहने दिख रहें हैं वहीं कियारा आडवाणी पर्पल कलर की स्वीटशर्ट और जींस में दिखाई दे रहीं हैं। दोनों एक साथ बेहद ही प्यारे लग रहें हैं।
देखें फिल्म का टीजर -

"सत्यप्रेम की कथा" फिल्म

जानकारी के लिए बता दें कि यह दूसरी बार होगा जब कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एकसाथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इससे पहले दोनों ने सुपरहिट फिल्म "भूल भुलैया 2" में एकसाथ स्क्रीन शेयर किया था, इस फिल्म कार्तिक और कियारा की जोड़ी को बेहद प्यार मिला था, और अब बार फिर यह जोड़ी पर्दे पर लौट रही है। दिलचस्प बात तो यह भी है कि "भूल भुलैया 2" की रिलीज हो आज पूरे एक साल हो चुके हैं और इसी मौके पर एकबार फिर इनकी आने वाली फिल्म से दोनों की रोमांटिक झलक दिखाई गई है। 'सत्यप्रेम की कथा' को नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर समीर विद्वांस ने डायरेक्ट किया है, यह फिल्म इसी साल 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story