×

Kiara Advani: शादी से जुड़े पर्सनल सवाल पर ब्लश करने लगीं कियारा, फिर मुस्कुराते हुए दिया ये जवाब

Kiara Advani: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादी के बाद से ही टॉक ऑफ द टाउन कपल बने हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 March 2023 10:56 AM GMT
Kiara Advani: शादी से जुड़े पर्सनल सवाल पर ब्लश करने लगीं कियारा, फिर मुस्कुराते हुए दिया ये जवाब
X
Kiara Advani at Airport (Photo- Social Media)
Kiara Advani: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादी के बाद से ही टॉक ऑफ द टाउन कपल बने हुए हैं। कभी दोनों एक साथ पैप्स द्वारा स्पॉट किए जाते हैं तो कभी अकेले-अकेले। लेकिन जब भी पैप्स इन्हें स्पॉट करता है तो पूरे सोशल मीडिया पर सिद्ध और कियारा के विडियोज और तस्वीरें छा जाती हैं।
फैंस तो बेसब्री से इसी इंतजार में रहते हैं कि कब वे सिद्ध और कियारा को एकसाथ देख पाएंगे। इनकी जोड़ी फैंस के दिलों में बस चुकी है। सिद्धार्थ और कियारा की यूनीक बॉन्डिंग ही इस कपल को बाकी बॉलीवुड कपल्स से अलग बनाती है। फिलहाल बता दें कि इंटरनेट पर कियारा आडवाणी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी बेहद चर्चा हो रही है।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी

इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहें कियारा आडवाणी का वीडियो एयरपोर्ट का है। उन्हें हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट पर ब्लैक अटायर में कियारा बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। उनकी अदा देख फैंस आहें भर रहें हैं। ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लैक जींस में कियारा अपनी पतली कमरिया भी फ्लांट कर रहीं हैं। कुछ फैंस तो यह भी कह रहें हैं कि शादी के बाद कियारा की खूबसूरती दिनों दिन बढ़ती जा रही है।

शादी से जुड़े पर्सनल सवाल पर शर्म से लाल हुई कियारा

कियारा हमेशा की तरह प्यारी तो लग रहीं थीं लेकिन इस वीडियो में सबसे ज्यादा जिसकी चर्चा हो रही है उसके बारे में आपको बताएं तो कियारा को जैसे ही एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया पैप्स ने उन्हें घेर लिया और तस्वीरें खींचने लगे। इसी दौरान पपराजी ने उनसे हाल चाल पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा बढ़िया है, लेकिन इसके बाद जब एक्ट्रेस से शादी से जुड़ा पर्सनल सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ब्लश करने लगी और जवाब देने से बचते नजर आई।

दरअसल पैप्स ने कियारा से पूछा कि उनकी मैरिड लाइफ कैसे चल रही है, इस पर पहले तो कियारा मुस्कुराई और फिर जाने लगी, लेकिन जब पैप्स ने फिर उनसे वही सवाल किया तो एक्ट्रेस ने कहा- सब बढ़िया है। इतना कहकर कियारा अंदर चली जाती हैं।

श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी में कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए थे स्पॉट

कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का एक वीडियो सामने आया था, जो अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी का था। इस दौरान सिद्धार्थ और कियारा ने ही पूरी लाइमलाइट लूट ली थी। कियारा आडवाणी ने फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस पहनी थी और वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ग्रे शर्ट के साथ ब्लैक पैंट कैरी की हुई थी, एकसाथ यह कपल बेहद प्यारा लग रहा था। दोनों के अंदाज ने फैंस को दीवाना बना दिया था, यही नहीं यह कपल अपने फैंस को कपल गोल्स भी देते नजर आए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story