×

कबीर सिंह की प्रीती ने पूरी की इस फिल्म की शूटिंग, दिखेंगी ऐसे अंदाज में

बॉलिवुड में फिल्म फगली से कदम रखने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के सितारें काफी बुलंदी पर हैं। वो एक के बाद एक दमदार फिल्में कर रही है और अपने फैंस को खुश कर रही है।

Roshni Khan
Published on: 23 Nov 2019 6:10 AM GMT
कबीर सिंह की प्रीती ने पूरी की इस फिल्म की शूटिंग, दिखेंगी ऐसे अंदाज में
X

मुंबई: बॉलिवुड में फिल्म फगली से कदम रखने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के सितारें काफी बुलंदी पर हैं। वो एक के बाद एक दमदार फिल्में कर रही है और अपने फैंस को खुश कर रही है। इसी साल आई फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्सऑफिस पर गजब कमाई की है। इस फिल्म के बाद कियारा को काफी प्रशंसक बढ़ गए हैं।

ये भी देखें:Maharashtra Politics | अपना भारत/न्यूजट्रैक ने बीजेपी की सरकार बनने को लेकर पहले ही किया था दावा

उन्होंने हालही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंदू की जवानी' की शूटिंग पूरी कर ली है। कियारा ने यह जानकारी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने अपने को-स्टार आदित्य सील, मल्लिका दुआ और क्रू मेंबर के साथ केक काटते हुए स्टोरी में फोटो शेयर की हैं।

मूवी में कियारा इंदू गुप्ता के किरदार में नजर आएंगी, जो कि गाज़ियाबाद की एक दबंग लड़की है। अपनी इस फिल्म और किरदार के बारे में एक इंटरव्यू में था कि फिल्म का कहानी में आज के टाइम का दौर है और यह काफी प्यारा रोल है व हंसाने वाला किरदार है।

आपको बता दें कि फिल्म के सेट पर कियारा की मां भी पहुंची थीं। वो अपनी मां के साथ की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म के सेट पर आज का सबसे अच्छा विजिटर! इंदू की जवानी के वर्ल्ड में स्वागत है।

फिल्म 5 जून 2020 को रिलीज होगी

डायरेक्टर अबीर सेनगुप्ता की यह फिल्म 5 जून, 2020 को रिलीज हो सकती है। इस फिल्म के अलावा कियारा कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल-भूलैया' 2 में नजर आएंगी। वहीं, वह अक्षय कुमार के साथ 'गुड न्यूज' और 'लक्ष्मी बम' में भी दिखाई देंगी।

कियारा आडवाणी बॉलीवुड की उभरती स्टार हैं जो कि ऐक्टिंग के साथ अपना स्टाइलिश साइड दिखाने से कभी नहीं चूकतीं। वो अपने फैशन से अपने फैंस को अपने सोशल अकाउंट पर अपनी अपडेट शेयर करती रहती हैं।

कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। ये उनकी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च के ठीक पहले की हैं। फिल्म गुड न्यूज में उनके साथ दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार और करीना कपूर अहम किरदारों में हैं। फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया है।

ये भी देखें:जोजिला दर्रे में फंसे 350 लोगों को सेना ने बचा लिया, स्थानीय प्रशासन ने भी दिया साथ

उनके लेटेस्ट फोटोज में कियारा ने वन-शोल्डर बेबी पिंक आउटफिट पहना है जिसकी स्लीव पफी है। उन्होंने लाइट मेकअप के साथ न्यूड शेड की लिपस्टिक लगाई है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story