×

Kiara Advani हैं प्रेग्नेंट? बेबी बंप को हाइड करती दिखीं एक्ट्रेस, वीडियो हो रहा वायरल

Kiara Advani: क्या कियारा आडवाणी प्रेग्नेंट हैं और अपने बेबी बंप को छुपाने की कोशिश कर रही हैं? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर कई दावे किए जा रहे हैं। आइए जानते हैं सच क्या है?

Ruchi Jha
Published on: 28 Aug 2023 7:56 AM GMT
Kiara Advani हैं प्रेग्नेंट? बेबी बंप को हाइड करती दिखीं एक्ट्रेस, वीडियो हो रहा वायरल
X
Kiara Advani (Image Credit: Instagram)

Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में काफी ज्यादा बिजी हैं। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस की शादी एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा से हुई है। वहीं, प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी शूटिंग में एक्ट्रेस बिजी चल रही हैं, लेकिन इन सब के बीच एक बात हर किसी का ध्यान खींच रही है और वो कियारा आडवाणी की प्रेग्नेंसी। जी हां..काफी समय से ऐसी खबरें हैं कि कियारा प्रेग्नेंट हैं और इस बीच इन खबरों को और भी ज्यादा हवा मिल गई है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

वायरल हुआ कियारा आडवाणी का वीडियो

दरअसल, सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कियारा येलो कलर लूज सूट में नजर आ रही हैं। इस दौरान कियारा काफी ज्यादा थकी हुई लग रही हैं और पैपराजी को फोटोज और वीडियोज लेने के लिए मना कर रही हैं। अब ये वीडियो देखने के बाद फैंस यह दावा कर रहे हैं कियारा अपने बेबी बंप को छुपाने की कोशिश कर रही हैं तभी फोटोज के लिए मना कर रही हैं और इतनी लूज ड्रेस पहनी है।

पहले भी उड़ी थी कियारा की प्रेग्नेंसी न्यूज

हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले भी कियारा की प्रेग्नेंसी न्यूज काफी तेजी से उड़ी थी, जब कार्तिक आर्यन ने कियारा आडवाणी संग अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। यह तस्वीर कियारा-कार्तिक की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के प्रमोशन के दौरान की थी। तस्वीर में कियारा का पेट थोड़ा बढ़ा हुआ लग रहा था, जिसे देखकर फैंस यह कयास लगाने लगे थे कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, इन सभी कयासों पर कियारा ने अभी तक रिएक्ट नहीं किया है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कियारा आडवाणी

बता दें कि हाल ही में कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिला। वहीं, अब आने वाले समय में कियारा साउथ के जाने-माने स्टार राम चरण के साथ फिल्म RC 15 में नजर आने वाली हैं। कियारा आडवाणी की इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। खबर तो यह भी है कि कियारा फिल्म 'वॉर 2' में भी लीड रोल निभाती नजर आएंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story