×

पर्दे पर मास्टरबेशन सीन को लेकर कियारा थी बहुते नर्वस, लेकिन निपटा ही दिया

कियारा आडवाणी ने साल 2014 से अपने फिल्मी करियर की शुरूवात की थी और तबसे अब तक वो आठ फिल्में दे चुकी हैं। अगर बात उनकी फिल्मों की करे तो उनकी दो ही फिल्में ऐसी हैं जो कोई भूल नहीं सकता। उनकी पहली शॉर्ट फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' जिसका वो हिस्सा थी। जिसमे कियारा ने अपने मास्टरबेशन सीन से खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Roshni Khan
Published on: 1 Aug 2019 6:39 AM GMT
पर्दे पर मास्टरबेशन सीन को लेकर कियारा थी बहुते नर्वस, लेकिन निपटा ही दिया
X

मुंबई: कियारा आडवाणी ने साल 2014 से अपने फिल्मी करियर की शुरूवात की थी और तबसे अब तक वो आठ फिल्में दे चुकी हैं। अगर बात उनकी फिल्मों की करे तो उनकी दो ही फिल्में ऐसी हैं जो कोई भूल नहीं सकता। उनकी पहली शॉर्ट फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' जिसका वो हिस्सा थी। जिसमे कियारा ने अपने मास्टरबेशन सीन से खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

बात करे तो कियारा के करियर की तो फिल्म 'कबीर सिंह' उनकी दूसरी यादगार फिल्म रहेगी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की। बात करे तो 'लस्ट स्टोरीज़' में कियारा ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा था।

ये भी देखें:उन्नाव रेप केस: दिल्ली ट्रांसफर हुआ मामला, 12 बजे तक SC को रिपोर्ट देगी CBI

कियारा ने नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा' में बताया था कि किस तरह वह क्लाइमैक्स सीन शूट किया गया। कियारा ने बताया कि वह वाइब्रेटर वाले सीन से पहले काफी नर्वस थीं। कियारा ने बताया कि करन ने इस सीन को करने के कई तरीके बताए। वह चाहते थे कि मैं इस सीन को बेझिझक करूं। करन ने कहा कि स्क्रीन पर वाइब्रेटर वाले सीन का बहुत ही छोटा सा हिस्सा दिखाया जाएगा।

कियारा ने कहा, करन नहीं चाहते थे कि मैं इस सीन पर हंसू। इस सीन से एक दिन पहले मैं काफी नर्वस थीं। असल में, इस सीन को करने के लिए मैंने गूगल पर सर्च किया आखिर लोग वाइब्रेटर का इस्तेमाल कैसे करते हैं। मैंने 'द अगली ट्रूथ' जैसी फिल्मों के कुछ सीन्स देखे, ये जानने के लिए कि ये है क्या।'

एक्ट्रेस ने बताया कि करन ने उन्हें सलाह दी थी कि वह ये सीन पूरी ईमानदारी से करें। कियारा अपने सीन को लेकर इतनी कॉन्फिडेंट थीं कि उन्होंने ये फिल्म अपने परिवार के साथ भी देखी थी। कियारा ने कहा, 'मेरी दादी साथ रहने आई थीं। ये फिल्म उसी वक्त नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। मैंने ये फिल्म अपने पैरेंट्स के साथ भी देखी थी। सबने इसे बहुत पसंद किया था। उन्हें ऑर्गैज्म सीन से कोई फर्क नहीं पड़ा था। वो ये तबसे जानते थे जब मैंने ये फिल्म साइन की थी। मैंने उन्हें इसके लिए तैयार कर लिया था।'

ये भी देखें:अमेरिका ने हमजा बिन लादेन पर रखा था सात करोड़ का इनाम, जानें पूरी हिस्ट्री

कियारा ने कहा, 'मेरी दादी एंग्लो इंडियन है। वह हाफ ब्रिटिश हैं। तो उन्हें कुछ चीजें समझ नहीं आ रही थीं। फिल्म के कुछ ऐसे जोक्स थे जो उनकी समझ से परे थे। वह फिल्म सब टाइटल के साथ देख रही थीं। सब हंस रहे थे। जो भी फिल्म देख रहे थे अलग-अलग रिएक्शन दे रहे थे। लेकिन दादी के चेहरे पर कोई भाव नहीं था।'

अब जब दादी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया तो कियारा ने अपनी मां को मैसेज किया। कियारा ने उनसे पूछा कि क्या करें? इस पर मां ने जवाब दिया कि 'तुम दादी को ये सीन समझा दो।' इसके बाद कियारा दादी को सीन समझाने लगीं।

उन्होंने कहा, 'मैंने दादी से पूछा 'आप समझीं कि क्या हुआ है?' इसके अलावा उन्हें 'कभी खुशी कभी गम' गाने का बजना भी समझ नहीं आया था। फिर मैंने कहा 'उस सीन में वह लड़की पूरे परिवार के सामने ऑर्गेज्म महसूस कर रही होती है'। इस पर दादी ने कहा, 'पहले परिवार के सामने अब पूरी दुनिया के सामने' दादी का ये जवाब सुन मैं हैरान रह गई।'

ये भी देखें:तस्वीरों में देखें, तिलक की पुण्यतिथि पर उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण करती मेयर संयुक्ता भाटिया

ये शॉर्ट फिल्म 'लस्ट स्टोरीज़' थी जिसमे कियारा ने काम किया था।. करन जौहर के डायरेक्शन में बनी इस में कियारा एक स्कूल टीचर के रोल में थीं जिनका पति उन्हें सेक्शुअली सैटिसफाई करने में असफल था। इस शॉर्ट फिल्म में कियारा के पति का रोल विक्की कौशल ने किया।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story