×

Kiara Advani: सिद्धार्थ से शादी के बाद चमक उठी कियारा की किस्मत, झोली में गिरी एक जबरदस्त एक्शन फिल्म

Kiara Advani New Film: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। वह दर्शकों की फेवरेट बन चुकीं हैं, और साथ ही साथ अपनी सादगी और अदाकारी के चलते हर दिलों की धड़कन बन बैठी है।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Jun 2023 6:40 AM GMT
Kiara Advani: सिद्धार्थ से शादी के बाद चमक उठी कियारा की किस्मत, झोली में गिरी एक जबरदस्त एक्शन फिल्म
X
Kiara Advani New Film (Photo- Social Media)
Kiara Advani New Film: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। वह दर्शकों की फेवरेट बन चुकीं हैं, और साथ ही साथ अपनी सादगी और अदाकारी के चलते हर दिलों की धड़कन बन बैठी है। वैसे तो कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं, लेकिन इसी बीच उन्हें लेकर एक ऐसी दिलचस्प खबर सामने आई है, जिसे सुन उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

कियारा आडवाणी के फैंस के लिए है अच्छी खबर

खूबसूरत दिवा कियारा आडवाणी के चाहने वालों के लिए एक बेहद ही शानदार खबर आ रही है, दरअसल कियारा आडवाणी के हाथ एक जबरदस्त एक्शन फिल्म लगी है। वैसे तो अभी यह खबर कियारा आडवाणी की ओर से कन्फर्म नहीं हुई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा आडवाणी बहुत जल्द एक एक्शन फिल्म में नजर आने वाली हैं।

कियारा बॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार संग शेयर करेंगी स्क्रीन

कियारा आडवाणी बहुत जल्द एक्शन फिल्म में नजर आएंगी। अब आपको उनकी इस फिल्म के बारे में डिटेल में बताएं तो इस फिल्म का नाम "वॉर 2" है। जी हां!! "वॉर 2"। कियारा आडवाणी बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म "वॉर 2" में शामिल हो चुकीं हैं। यूनिक कलाकारों की टुकड़ी से भरपूर ये फिल्म दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है।

यशराज की स्पाई यूनिवर्स फिल्म है "वॉर 2"

बता दें कि "वॉर 2" यशराज की स्पाई यूनिवर्स फिल्म है, जिसे बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है। "वॉर 2" ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म "वॉर" का सीक्वल है, जिसे बहुत ही जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी, वहीं अब "वॉर 2" में ऋतिक रोशन को छोड़ बाकी सभी कलाकार नए हैं, और अब तो कियारा आडवाणी की भी फिल्म में एंट्री हो चुकी है, ऐसे में दर्शक और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।

अयान मुखर्जी फिल्म को कर रहें डायरेक्ट

एक्शन फिल्म "वॉर 2" का डायरेक्शन इस बार डायरेक्टर अयान मुखर्जी कर रहें हैं, जिन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की "ब्रम्हास्त्र" डायरेक्ट की थी। ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर फिल्म में एक दूसरे के आमने सामने होंगे, जिसके लिए दर्शक अभी से ही काफी उतावले दिख रहें हैं, वहीं अब कियारा आडवाणी के फिल्म में शामिल होने की खबरों पर मुहर लगना बचा हुआ है। फिलहाल बताते चलें कि कियारा आडवाणी बहुत जल्द फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" में दिखाई देंगी, जिसमें कार्तिक आर्यन भी हैं। ये फिल्म 29 जून को रिलीज हो रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story