×

Kiara Advani: ड्रेस ने दिया कियारा को धोखा, हो जाती बड़ी गड़बड़, अगर ये अभिनेता न करता मदद

Kiara Advani Video: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी आज के यूथ की ड्रीम गर्ल बन बैठी हैं। इसी बीच कियारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें अपने आउटफिट के चलते मुश्किलों का सामना करना पड़ गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 July 2023 11:54 AM GMT (Updated on: 2 July 2023 11:55 AM GMT)
Kiara Advani: ड्रेस ने दिया कियारा को धोखा, हो जाती बड़ी गड़बड़, अगर ये अभिनेता न करता मदद
X
Kiara Advani (Image Credit- Social Media)
Kiara Advani Video: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी आज के यूथ की ड्रीम गर्ल बन बैठी हैं। कियारा की सादगी और मुस्कुराहट पर हर कोई अपना दिल हार बैठता है। जब से उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी रचाई है, तब से उनके चेहरे का ग्लो और अधिक बढ़ गया है। कियारा की नई झलक देखने के लिए उनके फैंस बेकरार रहते हैं, इसी बीच कियारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें अपने आउटफिट के चलते मुश्किलों का सामना करना पड़ गया है।

बोल्ड आउटफिट पहनना पड़ा भारी

अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को लेकर खबरों में बनीं हुईं हैं। फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज की गई है, जिसमें उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आ रहें हैं। कार्तिक और कियारा की इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि इन सबके बीच कियारा के एक वीडियो की सोशल पर जमकर चर्चा हो रही है। दरअसल उस वायरल वीडियो में कियारा आडवाणी अपने बोल्ड आउटफिट के चलते उप्स मोमेंट का शिकार होते-होते बच गई।

इस अभिनेता ने की मदद, वरना हो जाती गड़बड़

कियारा आडवाणी के जिस वीडियो की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है, वह वीडियो "सत्यप्रेम की कथा" के प्रमोशन के दौरान का ही है, जहां कियारा आडवाणी और कार्तिक स्टेज पर फिल्म को प्रमोट करते दिख रहें हैं। इस दौरान कियारा आडवाणी रेड कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहने नजर आ रहीं हैं। ऑफ शोल्डर गाउन की वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार होने ही वाली थी कि तभी कार्तिक आर्यन उनके सामने आ जाते हैं और वे अपने आउटफिट को सही कर लेती हैं।

फैंस ने बांधे कार्तिक की तरीफों के पुल

कार्तिक आर्यन के सरल नेचर की अक्सर ही फैंस तारीफ करते नजर आते हैं। वहीं जैसे ही यह वीडियो सामने आया, वैसे ही एकबार फिर फैंस कार्तिक की तारीफ करने में जुट गए हैं, कोई उन्हें जेंटलमैन कह रहा है तो किसी उन्हें हंबल कहा है।

"सत्यप्रेम की कथा" कुल कमाई

कार्तिक आर्यन और कियारा की फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" ने अबतक बॉक्स ऑफिस पर कुल 26.35 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म का डायरेक्शन समीर विद्वांस ने किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story