×

अरबों की मालकिन: सिर्फ एक शूट का इतना मिलता इन्हे, ऐसे होती है इसकी शूटिंग

वेस्ट मिडलैंड्स की किकी मिनाज असल में एक अकाउंटेंट बनने के लिए लंदन आई थीं।उन्होंने बताया कि उन्हें प्लेबॉय से सेम-सेक्स सीन करने का ऑफर मिला था

Newstrack
Published on: 6 July 2020 11:06 AM GMT
अरबों की मालकिन: सिर्फ एक शूट का इतना मिलता इन्हे, ऐसे होती है इसकी शूटिंग
X

दुनिया में हर तरह की इंडस्ट्री है और सबमें कुछ ना कुछ एंटरटेनमेंट के लिए बनाया जाता है। उनमें से एक एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री भी है।हम सभी के दिमाग में एडल्ट इंडस्ट्री की एक अलग ही इमेज बनी हुई है।लेकिन बता दे बाकी इंडस्ट्री की तरह यहां भी एक्टर्स एक्टिंग करते हैं और डायलॉग्स याद करके बोलते हैं।

लोगों को वहीं दिखता है जो इंडस्ट्री दिखाना चाहती है। भारी मात्रा में लोग पोर्न वीडियोज और फिल्मों को देखते हैं और दिमाग में ये बात बैठा लेते है कि ये सब असली है, जबकि ऐसा नहीं है। एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की अपनी बातें हैं, जो सिर्फ उससे जुड़े लोग ही बता सकते है। एडल्ट इंडस्ट्री का खुलासा करते हुए यूके की फेमस एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस और परफॉर्मर किकी मिनाज ने बताया कि एक एक्टर को उसमें काम करने के लिए कितने पैसे दिए जाते हैं और एडल्ट फ़िल्म का सेट कैसा होता है।

21 जुलाई से शुरू हो सकती है अमरनाथ यात्रा, सिर्फ 10 हजार श्रद्धालुओं को मिलेगी इजाजत

लगभग 2000 डॉलर तक एक एक्टर या एक्ट्रेस को मिलते है

किकी मिनाज यूके की टॉप एडल्ट एक्ट्रेसेज ने बताया कि एडल्ट फिल्मों को बनाने के लिए दिन के लगभग 2000 डॉलर तक एक एक्टर या एक्ट्रेस को मिल सकते हैं।मतलब एक्टर आराम से 6000 डॉलर्स तक की कमाई तीन दिन काम करके कर सकता है। एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की असली स्टार एक्ट्रेसेज ही होती हैं। अलग-अलग एक्ट्रेस को उनके हिसाब से पैसे दिए जाते हैं।साथ ही एडल्ट इंडस्ट्री से डबल फीस की मांग कर सकती हैं अपने मेल को-स्टार्स के बराबर का काम करने के लिए।

उन्होंने कहा कि,एडल्ट इंडस्ट्री में लड़कियों को ज्यादा गंभीरता से लिया जाता है।सबका ध्यान एडल्ट फिल्म में लड़की पे होता है।'पोर्न इंडस्ट्री में सेक्सिज्म जैसा कुछ नहीं है क्योंकि ये इंडस्ट्री लड़कियों से ही बनी हुई है।' किकी ने पर्दे के पीछे होने वाली बातों के बारे में बताया कि उनका काम कुछ ही मिनटों में खत्म हो जाता है।कैमरा के सामने सीन फिल्माना उनके काम का मात्र 30 प्रतिशत हिस्सा है और समय इंतजार करने में जाता है। उन्होंने बताया कि,' एक एडल्ट फिल्म शूट करने के लिए हर चीज एक एंगल पर होनी चाहिए।ऐसे में आप हमेशा सहज नहीं होते.उन्होंने कहा जब आप घर पर इंटिमेट हो रहे होते हैं, तो आप अपने साथ वाले इंसान से प्यार करते है या कुछ।

प्लेबॉय से मिला ऑफर

वेस्ट मिडलैंड्स की किकी मिनाज असल में एक अकाउंटेंट बनने के लिए लंदन आई थीं।उन्होंने बताया कि उन्हें प्लेबॉय से सेम-सेक्स सीन करने का ऑफर मिला था और वो लोग इसकी अच्छी रकम दे रहे थे इस वजह से उन्होने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। किकी हमेशा से अटेंशन पसंद करती थी और उन्हें इससे अटेंशन मिली इसलिए उन्होने पोर्न को चुना।उन्होंने आगे कहा, जिसने मुझे ऑफर दिया वो प्लेबॉय था इसमें बहुत ज्यादा पैसे मिल रहे थे।

किकी का कहना है कि उन्हें सेट्स पर पैंपर होना बेहद पसंद है।किकी की धीरे धीरे इस इंडस्ट्री में इज्जत बढ़ी और 2000 से 6000 डॉलर्स तक पैसे लेने लगीं।अब वे शूटिंग के लिए यूरोप की अलग-अलग लोकेशन्स ट्रेवल करती हैं।उन्हें एक नए प्रोजेक्ट के लिए बड़े प्रोडक्शन हाउस ने पराग में शूटिंग का मौका भी दिया है।

कोरोना संकट के बीच आंध्र प्रदेश में 13 जुलाई से खुलेंगे स्कूल

पैसे कमाने का आसान तरीका

उनका कहना है कि उनके दिमाग में बस ये होता है कि वहां जाकर एक-दो घंटों तक मेरा मेकअप होगा और फिर मैं वार्डरॉब में जाके तैयार होऊंगी . किकी मिनाज का कहना है कि ये पैसे कमाने का आसान तरीका है।औरों की तरह ये भी पैसे कमाने का एक जरिया है और वो अपनी कमाई को एन्जॉय भी कर रही हैं। किकी को अपने काम पर गर्व है। उन्होंने कहा कि मैं अपने काम से किसी को भी दुख नहीं पहुंचा रही।मेरी नौकरी वैध है और मैं बस पैसे कमा रही हूं।मुझे ये भी पता है कि मैं सुरक्षित हूं।जो मुझे करना चाहिए मै वो सब काम करती हूं।यहां तक कि मैं अपना टैक्स भी भरती हूं।

उन्होंने अपने काम को लेके आगे कहा कि," मेरे लिए ये बस एक नौकरी है। मैं कुछ मिनट के लिए सेक्स करती हूं और लोग इस पर विश्वास कर लेते रहे हैं। वैसे भी दुनिया बदल रही है।अच्छी औरतें, नर्सें, डॉक्टर सब अपने घर के वेबकैम पर कुछ ना कुछ कर रही हैं, ताकि कुछ एक्स्ट्रा पैसे कमा सकें।" किकी मीनाज ने बताया कि उन्हें सामान्य लाइफ जीना ही पसंद है। उन्हें घर पर चिल करना और दोस्तों के साथ समय बिताना बेहद पसंद है। वे बेकिंग करना बेहद पसंद करती हैं।

निजी जिंदगी को प्रोफेशनल जिंदगी से दूर रखा

किकी ने हमेशा से अपनी निजी जिंदगी को प्रोफेशनल जिंदगी से दूर रखा। अपने बचपन के बारे में किकी ने बताया कि उनका बचपन दूसरे लोगों जैसा नॉर्मल था। उन्होंने कहा कि, ' मेरा बचपन हमेशा से अच्छा रहा।मेरे माता पिता दोनों ही बहुत कूल थे।हमें हमेशा वो मिला जो हमे चाहिए था.हम हमेशा ब्लैकपूल जाया करते थे और हमने साथ में बहुत सी ट्रिप्स एन्जॉय कीं।'

वेस्ट मिडलैंड्स की रहने वाली किकी मिनाज अकाउंटेंट बनने के लिए लंदन आई थीं लेकिन किस्मत को उनकी कुछ और मंजूर था और आज वो यूके की एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। हालांकि किकी को अपने काम से काफी लगाव रहा है लेकिन कुछ समय तक काम करने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था।

शुरू होगी अमरनाथ यात्रा: रखना होगा इस बात का ख्याल, जानें पूरी डीटेल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story