×

कीकू का कटा चालान! ये काम करना पड़ा महंगा कपिल के साथी को

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के शो पर जो कुछ भी हो जाए वो कम ही है। इस बार के एपिसोड में लच्छा यादव का NRI भाई अच्छा यादव ने तो देश में चल रहे चालान को लेकर ज़बरदस्त कमेंट किया है। जिस पर दर्शकों ने खूब ठहाके लगाए। वैसे आपको बता दें कि अच्छा यादव यानी कीकू सारदा जब भी स्टेज पर आते है तो उनके हंसी के फव्वारे से लोग लोटपोट हो जाते हैं।

Roshni Khan
Published on: 20 April 2023 3:43 PM GMT (Updated on: 20 April 2023 5:38 PM GMT)
कीकू का कटा चालान! ये काम करना पड़ा महंगा कपिल के साथी को
X

मुंबई: कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के शो पर जो कुछ भी हो जाए वो कम ही है। इस बार के एपिसोड में लच्छा यादव का NRI भाई अच्छा यादव ने तो देश में चल रहे चालान को लेकर ज़बरदस्त कमेंट किया है। जिस पर दर्शकों ने खूब ठहाके लगाए। वैसे आपको बता दें कि अच्छा यादव यानी कीकू सारदा जब भी स्टेज पर आते है तो उनके हंसी के फव्वारे से लोग लोटपोट हो जाते हैं।

ये भी देखें:27000 सस्ता iPhone! तुरंत खरीद लें, कभी भी हो सकता है महंगा

आपको बता दें कि सोनम कपूर और दलकीर सलमान कपिल के शो पर अपनी फिल्म 'जोया फैक्टर' को प्रमोट करने के लिए पहुंचे हुए थे। कीकू ने जोक्स का ऐसा पिटारा खोला कि उनके आगे कोई नहीं टिका। कीकू ने कहा, मैंने 'द जोया फैक्टर' का ट्रेलर देखा। फिल्म का ट्रेलर इतना पसंद आया कि मैं घर में रखी सारी 'जोयाबीन' खा गया। अच्छा यादव यानी कीकू ये बात को सुनकर सोनम कपूर और दुल्कर सलमान हंस-हंसकर बेहाल हो गए।

ये भी देखें:भारतीय टीम में बड़ा बदलाव! इस मैच में दोनो टीमों के इन दिग्गजों में होगा मुकाबला

दरसल कीकू शारदा ने कहा, 'मैं बाइक पर आ रहा था बिना हेलमेट के पुलिस ने मेरा इतना भारी चालान काटा कि मेरा गुस्सा चला गया'। इस पर कपिल कहते हैं गुस्सा जाता नहीं है आता है। तो कीकू यानी कि अच्छा कहते हैं, 'हां मेरा गुस्सा आया था, थोड़ी देर बैठा और चला गया।'

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story