×

किम कार्दाशियन की इतनी हॉट फोटो अब तक नहीं देखी होगी आपने, इंटरनेट पर लगा रही आग

अगर हम फैशन की बात करते हैं तो चाहे वो बॉलीवुड स्टार्स हो या हॉलीवुड स्टार्स हर तरफ से एक दूसरे को टक्कर देने की कोशिश करते हैं।

Roshni Khan
Published on: 26 Jun 2020 6:43 AM GMT
किम कार्दाशियन की इतनी हॉट फोटो अब तक नहीं देखी होगी आपने, इंटरनेट पर लगा रही आग
X

मुंबई: अगर हम फैशन की बात करते हैं तो चाहे वो बॉलीवुड स्टार्स हो या हॉलीवुड स्टार्स हर तरफ से एक दूसरे को टक्कर देने की कोशिश करते हैं। बहुत सी ऐसे एक्ट्रेस है भले ही उनको ने पर्दे पर कमाल न दिखाया हो लेकिन वो फैशन के मामले में सभी एक्ट्रेसेस को टक्कर ज़रूर देती है। फैशनेबल एक्ट्रेस की बात करें और इसमें हॉलीवुड की किम कार्दशियन न आए ऐसा हो ही नहीं सकता है। किम अपने फैशन के लिए काफी मसहूर है, उनके ड्रेसिंग के चर्चे दूर-दूर तक होते हैं। उनका हर लुक काफी गलैमरस और हॉट होता है। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटो पोस्ट करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें:दिल्ली-NCR में बारिश का अनुमान, अगले 2-3 घंटों में कई जगह हो सकती है हल्की वर्षा

होम लुक भी होता है काफी गलैमरस

अगर बात उनके होम लुक की करें तो वो बहुत सी एक्ट्रेस के प्रोफैशनल लुक से ज्यादा बोल्ड व हॉट दिखती हैं। वहीं आज-कल उनकी कुछ फोटोज इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। उनका ये सिज्ज्लिंग लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं।

किम के लुक की बात करें तो उन्होंने शिमरी क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग कलर की स्किन-टाइट लेगिंग को कैरी किया हुआ है।

उनकी इस आउटफिट में वो काफी हॉट दिख रही हैं और इनमें एक्ट्रेस का फिगर काफी किलर शो हो रहा है। ड्रेस के साथ ही उनकी स्टाइलिश पोनी और न्यूड मेकअप ने उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Live: यूपी में मजदूरों को मिलेगा रोजगार, PM मोदी लॉन्च कर रहे हैं आत्मनिर्भर अभियान

आपको बता दें वो आए-दिन सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती है और अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से अपडेट करती रहती हैं। उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही मचाती हैं। इंस्टाग्राम पर 176 मिलियन फोल्लोवेर्स हैं। किम का नाम सबसे ज्यादा फोल्लोवेर्स की एक्ट्रेसेस में शामिल था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story