×

इस फिल्म की सेट पर किरण से मिले थे आमिर, ऐसे हुआ दोनों में प्यार

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की पत्नी किरण राव आज यानी 7 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस साल किरण राव अपना 47वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। अभिनेता आमिर खान और किरण की लव स्टोरी के बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे।

Newstrack
Published on: 7 Nov 2020 3:11 AM GMT
इस फिल्म की सेट पर किरण से मिले थे आमिर, ऐसे हुआ दोनों में प्यार
X

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की पत्नी किरण राव आज यानी 7 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस साल किरण राव अपना 47वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान और किरण की लव स्टोरी के बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे। तो आईये किरण के जन्मदिन के मौके पर आपको बताते हैं उनकी और आमिर खान की प्रेम कहानी के बारे में...

ये भी पढ़ें: गोरखपुर को दिवाली तोहफा देंगे CM योगी, इन योजनाओं का करेंगे लोकार्पण

दरअसल, आमिर और किरण राव की लव स्टोरी काफी इंटरस्टिंग है। बता दें कि किरण से पहले आमिर खान की शादी रीना दत्ता से हुई थी, लेकिन दोनों का 2002 में तलाक हो गया था। जिसके बाद किरण राव आमिर की जिंदगी में आईं। और फिर शुरू हो गयी इनकी प्रेम कहानी।

'लगान' के सेट पर हुई थी मुलाकात

आमिर और किरण की मुलाकात फिल्म 'लगान' के सेट पर हुई थी। इस बात का खुलासा खुद आमिर ने एक इंटरव्यू में बताया था। यहां दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। बता दें, शादी से पहले ये कपल साल-डेढ़ साल तक साथ रहे।

ये भी पढ़ें: पुतिन को हुई खतरनाक बीमारी पार्किंसंस, जानिए क्या है ये रोग और इसके लक्षण

किरण की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो एक फिल्म प्रोड्यूसर, स्क्रीनराइटर और डायरेक्टर भी हैं। उन्होंने जाने तू...या जाने ना, धोबी घाट, दंगल, तलाश, सीक्रेट सुपरस्टार, पीपली लाइव जैसी फिल्में प्रोड्यूस की है। इसके अलावा उन्होंने धोबी घाट को भी डायरेक्ट किया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना काल में फूडमैन ने की जरूरतमंदों की सेवा, अब राज्यपाल ने किया सम्मानित

Newstrack

Newstrack

Next Story