TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kisi ka Bhai kisi ki Jaan Trailer: ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भाईजान ने अपनी बुलेटप्रूफ कार से की धांसू एंट्री, देखें Photos

Kisi ka Bhai kisi ki Jaan Trailer Lunch: सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का ट्रेलर आज आखिरकार लॉन्च हो गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 10 April 2023 8:54 PM GMT (Updated on: 15 April 2023 7:04 PM GMT)
Kisi ka Bhai kisi ki Jaan Trailer: ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भाईजान ने अपनी बुलेटप्रूफ कार से की धांसू एंट्री, देखें Photos
X
Kisi ka Bhai kisi ki Jaan Trailer Lunch (Photo- Social Media)
Kisi ka Bhai kisi ki Jaan Trailer Lunch: सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का ट्रेलर आज आखिरकार लॉन्च हो गया है। दर्शक बहुत समय से इस दिन का इंतजार कर रहे थे और अब जाकर वो घड़ी आ चुकी है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जा चुका है और इसके लिए मुंबई में एक शानदार इवेंट का आयोजन किया गया था।

लॉन्च इवेंट में पहुंचे भाईजान

अब सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट हो और भाईजान इवेंट में न पहुंचे ऐसा हो ही नहीं सकता। उन्होंने हमेशा की तरह बेहद ग्रैंड एंट्री की। भाईजान जैसे ही इवेंट में पहुंचें फैंस उन्हें देखकर चिल्लाने लगे। भाई ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट में बेहद डैशिंग लग रहे थे। वहीं अब सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर लॉन्च इवेंट से भाईजान की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसे देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

ये स्टार कास्ट बनें ट्रेलर लॉन्च इवेंट का हिस्सा

सलमान खान के अलावा फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, राघव जुयाल, जगपति बाबू, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल समेत कई और लोग भी नजर आएं। सभी ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर जमकर मस्ती की और मीडिया के कई सवालों का जवाब भी दिया।

पलक तिवारी और शहनाज ने लूट की महफिल

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर ज्यादातर स्टार कास्ट ब्लैक आउटफिट में ही नजर आईं, हालांकि पलक तिवारी ने पिंक कलर का क्रॉप टॉप और छोटी सी स्कर्ट पहनी हुई थी। इस आउटफिट में पलक अपनी परफेक्ट अदाएं फ्लांट कर रहीं थीं। बता दें कि पलक तिवारी इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं, ऐसे में ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पलक ने हॉट ड्रेस पहन सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

वहीं शहनाज गिल भी ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर सज संवर कर पहुंचीं। ब्लैक आउटफिट में अभिनेत्री ने लोगों के दिलों को चुरा लिया। शहनाज का लुक बेहद कमाल का लग रहा था। जानकारी हो कि एक्ट्रेस शहनाज गिल भी इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रख रहीं हैं, वहीं लाखों फैंस शहनाज को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

यलो गाउन में बेहद खूबसूरत लगीं पूजा हेगड़े

सलमान खान के अपोजिट नजर आने जा रही एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इवेंट में थोड़ी देर से पहुंचीं, हालांकि उन्होंने जैसे ही एंट्री की सबकी निगाहें उन्हीं पर टिक गई। एक्ट्रेस यलो कलर की खूबसूरत सी गाउन में बेहद प्यारी लग रहीं थीं।

टाइट सिक्योरिटी के बीच भाईजान ने मारी धांसू एंट्री

बताते चलें कि सुपरस्टार सलमान खान ने बेहद टाइट सिक्योरिटी के बीच इवेंट में एंट्री मारी। वहीं उनकी नई बुलेटप्रूफ गाड़ी भी स्पॉट की गई, जिसे भाईजान ने हाल फिलहाल में खरीदा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story