×

किसान आंदोलन: जानिए कौन है ये महिला, जिसके एक ट्वीट पर बवाल मच गया

किसानों के इस आंदोलन को बड़े सितारों से भी समर्थन मिल रहा है। हाल ही में आंदोलन के बीच जब राजधानी के कुछ हिस्सों में इंटरनेट बंद करने का सरकार ने निर्णय लिया तो इस पर सवाल उठे। अब हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर रिहाना ने भी इस पर सवाल उठाए।

Ashiki
Published on: 3 Feb 2021 4:02 AM GMT
किसान आंदोलन: जानिए कौन है ये महिला, जिसके एक ट्वीट पर बवाल मच गया
X
किसान आंदोलन: जानिए कौन है ये महिला, जिसके एक ट्वीट पर बवाल मच गया

नई दिल्ली: केंद्र सरकार के कृषि कानून को लेकर किसानों का आंदोलन करीब 70 दिनों से जारी है। किसानों के इस आंदोलन को बड़े सितारों से भी समर्थन मिल रहा है। हाल ही में आंदोलन के बीच जब राजधानी के कुछ हिस्सों में इंटरनेट बंद करने का सरकार ने निर्णय लिया तो इस पर सवाल उठे। अब हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर रिहाना ने भी इस पर सवाल उठाए।

ये भी पढ़ें: वहीदा रहमान का जन्मदिनः तीन दशकों तक छाई रहीं, जानें अभिनेत्री का फिल्मी सफर

रिहाना ने कही ये बड़ी बात

हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने दिल्ली के बाहरी इलाकों में विरोध कर रहे किसानों को अपना समर्थन दिया है और आंदोलन को रोकने के लिए इंटरनेट बंद करने की निंदा की है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर किसान आंदोलन से जुड़ी एक रिपोर्ट शेयर की है। जिसमें किसानों के पुलिस के साथ टकराव के चलते इंटरनेट सेवा बंद होने का जिक्र है। इस रिपोर्ट के साथ उन्होंने लिखा, 'हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?'



कौन हैं रिहाना ??

बता दें कि रिहाना अमेरिकी पॉप स्टार हैं। गाने गाती हैं। उन्होंने ‘डायमंड’ और ‘लव द वे यू लाई’ जैसे तमाम हिट गाने गए हैं, लेकिन अब अचानक से भारत में चर्चा में आ गई हैं। क्योंकि उन्होंने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्ववीट कर दिया है। इसके बाद कई लोगों ने उनका मजाक बनाया। यहां तक के मीम भी बनाये। वहीं कई लोगों ने किसान आंदोलन के मुद्दे को उठाने के लिए रिहाना के धन्यवाद दिया।

कंगना रनौत ने किया पलटवार

अब इन सब के बीच भला कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत भला कैसे पीछे रहतीं। उन्होंने भी रिहाना को जवाब दिया है। कंगना ने गुस्से में रिहाना को बेवकूफ कहते हुए हुए लिखा, 'कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं है बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे यूएसए की तरह एक चाइनीज कॉलोनी बना सके। तुम मूर्ख बनकर बैठो, हम अपने राष्ट्र को ऐसे नहीं बेच रहे हैं जैसे तुम डमी लोग करते हो।'



ये भी पढ़ें: किसान नहीं आतंकी हैं: क्यों भड़क गई कंगना, सपोर्ट में आई ये स्टार

Ashiki

Ashiki

Next Story