×

पोर्न इंडस्ट्री का खुलासा: मिया से सनी तक से जुड़ा है तार, बड़ी लंबी है कहानी

इंडस्ट्री में लोग एक्टर-एक्ट्रेस को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन अगर वहीं बात पोर्न हब की हो तो लोग इसे अलग ही नजर से देखते हैं।

Newstrack
Published on: 4 July 2020 9:13 AM GMT
पोर्न इंडस्ट्री का खुलासा: मिया से सनी तक से जुड़ा है तार, बड़ी लंबी है कहानी
X

लखनऊ: इंडस्ट्री में लोग एक्टर-एक्ट्रेस को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन अगर वहीं बात पोर्न हब की हो तो लोग इसे अलग ही नजर से देखते हैं। लोगों को ये देखना तो बहुत पसंद है लेकिन अगर कोई इनमें काम करने वाले स्टार्स के बारे में गलत ही सोचता है। लोग उसको अलग ही नजर से देखते हैं। किसी भी इंडस्ट्री की सामने की दुनिया बेहद खूबसूरत दिखती है, पर इसके अंदर का काला सच बहुत ही कम लोग जानते हैं। पोर्नोग्राफी में बहुत सी ऐसे एक्ट्रेसेस है जिन्होंने इस इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। तो आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में जो छोड़ चुकी हैं ये दुनिया।

ये भी पढ़ें:बलिया में कोहरामः 464 शिक्षक व अनुदेशक रडार पर, अब होगी बड़ी कार्रवाई

सनी लियोनी

पोर्न एक्ट्रेस सनी लियोनी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का बहुत ही जाना माना नाम हुआ करती थीं। सनी ने सिर्फ एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम ही नहीं किया बल्कि अपनी खुद की फिल्में भी प्रोड्यूस कीं है। सनी ने इंडस्ट्री को टाटा-बाय कहकर बॉलीवुड में अपना कदम रख दिया। उन्होंने पहले रियलिटी शो बिग बॉस किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया।

मिया खलीफा

आज मिया खलीफा इंडस्ट्री का जाना माना नाम है, उन्होंने साल 2015 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहा था। उन्होंने बस 3 महीनों के लिए ही इंडस्ट्री में काम किया। इसके बाद उन्होंने स्पोर्ट्स कमेंटेटर, वेब कैम मॉडल, सोशल मीडिया पर्सनालिटी सहित कई तरह के काम किए हैं।

ब्री ओल्सन

पोर्न एक्ट्रेस ब्री ने साल 2006 से लेकर 2011 तक लगभग 281 एडल्ट फिल्मों में काम किया था। जिसके बाद उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री से अपना किनारा कर लिया। उन्होंने सेंटीपीड 3 जैसी फिल्मों में काम भी किया है।

एशिया करेरा

एडल्ट स्टार एशिया करेरा ने साल 2003 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। इसके बाद वे हाउसवाइफ बन गईं। साथ ही अपने बच्चों को पालने में समय लगाने लगीं।

जिजेल लीओन

एडल्ट स्टार जिजेल लीओन इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने एक साधारण नौकरी करने के लिए और साधारण जीवन जीने के लिए इंडस्ट्री को छोड़ दिया था।

ह्यूस्टन

पोर्न एक्ट्रेस ह्यूस्टन ने साल 2012 में एडल्ट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। उन्हें एक मैगजीन ने सर्जरी से बना हुआ कार्टून बॉम्बशेल बुलाया गया था।

लीसा एन

पोर्न एक्ट्रेस पॉपुलर स्टार लीसा एन ने 500 एडल्ट फिल्मों में काम किया था। उन्होंने साल 2014 में इंडस्ट्री को अलविदा कहा और स्पोर्ट्स रेडियो पर्सनालिटी बनीं।

ये भी पढ़ें:खूंखार बना पति: आखिर कौन सी बात लगी बुरी, जो पत्नी को दे दी दर्दनाक मौत

रेलीन

पोर्न एक्ट्रेस रेलीन ने साल 2001 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दिया था और अपनी रियल एस्टेट कंपनी को खोला था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story