×

आज पर्दे पर भिड़ेंगी तीन बड़ी फिल्में, जानिए कौन मारेगी बाजी

आज यानि शुक्रवार सिनेमाघरों में तीन फिल्में रिलीज हुई हैं। आज जहां एक तरफ सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'जवानी जानेमन' बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है। तो दूसरी ओर हिमेश रेशमिया स्टारर 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' भी आज ही रिलीज हो रही है।

Shreya
Published on: 31 Jan 2020 4:52 AM GMT
आज पर्दे पर भिड़ेंगी तीन बड़ी फिल्में, जानिए कौन मारेगी बाजी
X
आज पर्दे पर भिड़ेंगी तीन बड़ी फिल्में, जानिए कौन मारेगी पहले दिन बाजी

इंटरटेनमेंट डेस्क: आज यानि शुक्रवार सिनेमाघरों में तीन फिल्में रिलीज हुई हैं। आज जहां एक तरफ सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'जवानी जानेमन' बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है। तो दूसरी ओर हिमेश रेशमिया स्टारर 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' भी आज ही रिलीज हो रही है। इसके अलावा मलाला यूसुफजई के जीवन पर आधारित फिल्म 'गुल मकई' भी आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। इन तीनों फिल्मों में से सबसे ज्यादा चर्चा सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'जवानी जानेमन' है। चूंकि तीनों फिल्मों के बीच क्लैश है तो चलिए जानते हैं कि तीनों फिल्मों में से पहले दिन कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में बाजी मार सकती है।

'जवानी जानेमन' कितना करेगी कमाई

ऐसा कहा जा रहा है कि तीनों फिल्मों में से सबसे ज्यादा कमाई सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' कर सकती है। फिल्म में सैफ अली खान के अलावा तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला अहम भूमिका में हैं। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर के मुताबिक, जवानी जानेमन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 3-4 करोड़ कमा सकती है।

यह भी पढ़ें: शाह ने एक बार फिर किया केजरीवाल पर हमला, शरजील को लेकर कही ये बड़ी बात

अलाया फर्नीचरवाला जवानी जानेमन से कर रही हैं डेब्यू

बता दें कि इस मूवी में सैफ एक दिलफेंक आशिक के रोल में दिखाई देंगे। इससे पहले सैफ फिल्म कॉकटेल और लव आज कल में ऐसे किरदार में नजर आ चुके हैं। वहीं सैफ की इन दोनों ही फिल्मों को ऑडियंस की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित फिल्म जवानी जानेमन से पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं।

‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के ओपनिंग डे का कलेक्शन

वहीं अगर बात करें हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ की तो फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन का कलेक्शन 50 लाख तक जाने की उम्मीद जताई जा रही है। इस फिल्म का गाना तेरी मेरी कहानी जबरदस्त साबित हुआ है।

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: क्या इस बार कमाल दिखाएगी टीम किवी या फिर होगी सीरीज से क्लीन बोल्ड

गुल मकई कितना कर सकती है कमाई

वहीं तीसरी फिल्म जो बक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है वो है गुल मकई, जो कि पाकिस्तानी एक्टिविस्टऔर नोबल शांति पुरस्कार जीत चुकीं मलाला यूसुफजई की जिंदगी पर आधारित है। एच ई अमजद खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस रीमा शेख मलाला का रोल प्ले कर रही हैं।

इन फिल्मों का पड़ेगा सैफ की फिल्म पर असर

ट्रेड एनालिस्ट के अनुमान के मुताबिक, गुल मकई अपने ओपनिंग डे पर 25 लाख का कलेक्शन कर सकती है। इससे पहले जनवरी में ही अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ के अलावा वरूण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ और ‘कंगना रनौत’ की फिल्म पंगा में क्लैश देखने को मिला था। सिनेमाघरों में अभी भी ‘तानाजी, स्ट्रीट डांसर 3D’ और ‘पंगा’ पहले से बनी हुई हैं। इन तीनों फिल्मों का असर सैफ की ‘जवानी जानेमन’ के कलेक्शन को प्रभावित कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: UP के नए DGP ये: CM ने लगाई मुहर, ओपी सिंह को इस अंदाज में दी जाएगी विदाई

Shreya

Shreya

Next Story