×

बॉलीवुड का ये कपल हुआ अलग, टूट गया 10 साल का रिश्ता, लिया तलाक

 बॉलीवुड की दुनिया जितनी चकाचौंध की है उतनी ही रियलटी में अलग है। यहां जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं उतनी ही जल्दी टूट जाते हैं। आए दिन स्टार्स की लव अफेयर की खबरों के साथ ब्रेकअप और डिवोर्स की खबरें आती रहती है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 14 Aug 2020 4:14 AM GMT
बॉलीवुड का ये कपल हुआ अलग, टूट गया 10 साल का रिश्ता, लिया तलाक
X
कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी का हुआ तलाक

मुंबई: बॉलीवुड की दुनिया जितनी चकाचौंध की है उतनी ही रियलटी में अलग है। यहां जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं उतनी ही जल्दी टूट जाते हैं। आए दिन स्टार्स की लव अफेयर की खबरों के साथ ब्रेकअप और डिवोर्स की खबरें आती रहती है। अभी हाल में कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी दोनों का डिवोर्स हो गया। शादी के 10 साल के बाद दोनों ने एक-दूसरे का साथ छोड़ दिया और जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया। 5 सालों से दोनों अलग रह रहे थे। फिल्म तितली के ट्रेलर लॉन्च पर खुद रणवीर शौरी ने सेपरेशन की बात को कंफर्म किया था।

यह पढ़ें...जलकर ख़ाक हुए वाहन: भयानक सड़क हादसे में दो की मौत, मच गया कोहराम

konkana-ranveer फाइल

रणवीर शौरी ने खुद को जिम्मेदार माना

रणवीर ने बताया कि कोंकणा के साथ रिश्ते में नहीं हैं। हालांकि इस रिश्ते को टूटने के पीछे रणवीर शौरी ने खुद को जिम्मेदार माना था। बता दें कि लगभग एक या दो महीने पहले ही कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी का डिवोर्स होने वाला था, लेकिन तारीख किसी कारण से आगे बढ़ गई। कुछ कागजी कार्रवाई देरी होने की वजह से कल 13 अगस्त की सुनवाई में दोनों को कानूनी रूप से तलाकशुदा माना गया।

दोनों ने शांति से कार्रवाई को पूरा किया और कहा कि आगे दोनों दोस्त बनकर रहेंगे। कोंकणा की इस कानूनी लड़ाई को पूरा वरिष्ठ वकील क्रांति साठे की बेटी अमृता साठे पाठक ने किया। वहीं, वरिष्ठ वकील वंदना शाह ने रणवीर के तरफ से वकालत की।

यह पढ़ें...राजस्थान की सत्ता में कौन! आज होगा फैसला, मायावती पर टिंकी निगाहें

konkana-ranveer फाइल

आपसी सहमति से डिवोर्स

कोंकणा और रणवीर शौरी ने इस साल की शुरुआत में आपसी सहमति से डिवोर्स की अर्जी दाखिल की गई थी। रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा का एक 6 साल का बेटा है।

बता दें कि कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर ने साल 2010 में शादी की थी। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। ट्रैफिक सिग्नल, मिक्स्ड डबल्स आदि फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया। फिर दोनों में प्यार हुआ और शादी कर लिया। शादी से पहले ही कोंकणा प्रेग्नेंट हो गई थीं । रणवीर और कोंकणा ने साल 2016 में आई फिल्म डेथ इन अ गंज में आखिरी बार साथ काम किया था।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story