×

जलकर ख़ाक हुए वाहन: भयानक सड़क हादसे में दो की मौत, मच गया कोहराम

महाराष्ट्र में पालघर में भीषण सड़क हादसा हो गया। मुम्बई- अहमदाबाद राष्ट्रीय मार्ग पर एक बस और कार के बीच भयानक टक्कर हो गयी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी।

Shivani
Published on: 14 Aug 2020 3:14 AM GMT
जलकर ख़ाक हुए वाहन: भयानक सड़क हादसे में दो की मौत, मच गया कोहराम
X
palghar road accident bus and car collided 2 killed

मुंबई: महाराष्ट्र में पालघर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां मुम्बई- अहमदाबाद राष्ट्रीय मार्ग पर एक बस और कार के बीच भयानक टक्कर हो गयी, जिसके बाद दोनों वाहनों में आग लग गयी। इस दौरान दो लोगों की हादसे में मौत हो गयी। घटनास्थल पर धूं धूं कर जलती गाड़ियों को देख हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बस चालक और सवार यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पालघर में बस और इको कार की भीषण टक्कर

मामला पालघर जिले का है, यहां मुम्बई -अहमदाबाद राजमार्ग पर राज्य परिवहन की एक बस ने गुरुवार रात ईको ओमनी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते दोनों वाहनों में आग लग गयी। इसके बाद क्षेत्र में अफरा तफरी मच गयी। हादसे में कार और बस पूरी तरह जल कर ख़ाक हो गयीं। इको कार और एसटी बस की टक्कर का यह दर्दनाक हादसा पालघर के वरई फाटा के पास हुआ।

ये भी पढ़ेंः गहलोत की मुसीबतः छूट रहे पसीने, कैसे मनाएं समर्थकों को

दोनों गाड़ियां जलकर खाक

इस हादसे में इको कार में सवार दो लोगो की मौत हो गई। बताया गया कि बोईसर एसटी डिपो की एसटी बस बोरीवली से बोइसर की ओर जा रही थी। इस दौरान बस चालक ने फ्लाईओवर पर नियंत्रण खो दिया और बस ने डिवाइडर पार करते हुए इको कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार चालक केबिन में फंस गया और दुर्घटना में उसकी मौत हो गई।

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

वहीं कार सवार एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको स्थानीय लोगों की मदद से मनोर के एक ग्रामीण अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। हालंकि उसने भी दम तोड़ दिया। वहीं बस चालक को भी चोटें आई हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story