×

Kriti Sanon Photos: अपने रिस्क पे देखें कृति की ये तस्वीरें, देख आहें भरने पर हो जायेंगे मजबूर

Kriti Sanon Photos: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "आदिपुरूष" को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट से धमाका कर दिया है|

Shivani Tiwari
Published on: 13 April 2023 9:48 AM GMT
Kriti Sanon Photos: अपने रिस्क पे देखें कृति की ये तस्वीरें, देख आहें भरने पर हो जायेंगे मजबूर
X
Kriti Sanon Photos (Image Credit- Social Media)
Kriti Sanon Photos: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "आदिपुरूष" को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, जो विवादों से घिरी हुई है। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट से धमाका कर दिया है, की हां!! अगर आपको विश्वास नहीं है तो खुद देख लीजिए।

कृति सेनन का लेटेस्ट पोस्ट हुआ वायरल

खूबसूरत दिवा कृति सेनन अपने फैशन सेंस से फैंस को हमेशा अमेज्ड करती रहती हैं, और एकबार फिर वह अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से चर्चा में आ चुकी हैं। कृति ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर बेहद ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर रहीं हैं। कृति सेनन का यह रूप देख तो आप यकीनन अपना चैन-वैन सब खो देंगे।

कभी अदाओं तो कभी नजरों से कृति चुरा रहीं लोगों का दिल

कृति सेनन की अच्छी खासी पर्सनैलिटी है और अगर ऐसे में वे आपका ग्लैमरस अवतार दिखा दें तो यकीनन लोग घायल हो जायेंगे। कृति ने अपनी 5 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से किसी में वह अपनी अदाओं का जलवा दिखा रहीं हैं तो किसी में अंखियों से गोली चला रहीं हैं।

कुछ ऐसा है कृति का आउटफिट

बता दें कि कृति ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं वह मुंबई में आयोजित हुए एक इवेंट की है, जिसमें कृति से खूबसूरत सी ड्रेस में अपना जलवा दिखाया। उनके लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने मैरून कलर की छोटी सी टॉप के साथ हाई स्लिट स्कर्ट पहनी हुई थी, जिसमें वह अपनी पतली कमरिया और टोंड लेग्स फ्लांट कर रहीं थीं। कृति ने न्यूड मेकअप के साथ अपने बालों को ओपेन रखा था। एक्ट्रेस अपने इस खूबसूरत से लुक के साथ जो पोज दे रहीं थीं, फैंस उसके दीवाने बन चुके हैं। एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और विडियोज सोशल मीडिया पर छाएं हुए हैं जिसपर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहें हैं।

कृति सेनन वर्कफ्रंट

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो फिलहाल वह अपनी फिल्म "आदिपुरुष" को लेकर खबरों में हैं। हालांकि फिल्म का टीजर जब से सामने आया है, तब से यह लगातार विवादों से घिरी हुई है। इस फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान, सनी सिंह जैसे कलाकार हैं। ओम राउत के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म में कृति सीता मैया का किरदार निभायेंगी। वहीं इसके अलावा एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है, जिसमें शाहिद कपूर मुख्य किरदार में हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, हालांकि अभी टाइटल सामने नहीं आया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story