×

Kriti Sanon: नेशनल अवॉर्ड मिलते ही कृति सेनन ने सबसे पहले किया ये काम, देख हैरान रह जाएंगे आप

Kriti Sanon: कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह इतना बड़ा अवॉर्ड मिलते ही कुछ ऐसा काम करते दिख रहीं हैं, जिसे देख आप उनके फैन बन जाएंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 26 Aug 2023 6:35 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2023 6:36 AM GMT)
Kriti Sanon: नेशनल अवॉर्ड मिलते ही कृति सेनन ने सबसे पहले किया ये काम, देख हैरान रह जाएंगे आप
X
Kriti Sanon (Photo- Social Media)
Kriti Sanon: पिछले कुछ दिनों से यकीनन बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon National Awards) के पैर जमीन पर नहीं पड़ रहे होंगे। जी हां!! और पड़े भी क्यों? उन्होंने अपनी फिल्म "मिमी" (Mimi film) के लिए नेशनल अवॉर्ड जो जीता है। नेशनल अवॉर्ड पाकर कृति सेनन बेहद खुश हैं और वह अपनी खुशी जाहिर करते नहीं थक रहीं हैं। इसी बीच कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह इतना बड़ा अवॉर्ड मिलते ही कुछ ऐसा काम करते दिख रहीं हैं, जिसे देख आप उनके फैन बन जाएंगे।

बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कृति

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन को नेशनल अवॉर्ड मिलने की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर बधाईयां मिल रही हैं। सोशल मीडिया पर फैन से लेकर फॉलोअर्स तक हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। वहीं अब कृति सेनन नेशनल अवॉर्ड मिलते ही भगवान का शुक्रिया अदा करने पहुंच चुकीं हैं। जी हां! उन्हें शनिवार को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया।

मंदिर में बांटी मिठाईयां

कृति सेनन शनिवार को अपने परिवार के साथ बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं, जहां उन्होंने बप्पा का आशीर्वाद लिया और साथ ही उनका शुक्रिया अदा भी किया। कृति अपनी मां, बहन और पिता के साथ नजर आईं। इस दौरान उन्होंने पीले रंग का सूट सेट पहना हुआ था। एथनिक लुक में कृति सेनन का अंदाज देखते बन रहा था। उन्होंने बप्पा का दर्शन करने के बाद मंदिर में मिठाईयां भी बांटी और फैंस के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई।

नेशनल अवॉर्ड मिलने पर इमोशनल हुईं कृति सेनन

हाल ही में जब नेशनल अवॉर्ड जीतने वालों की लिस्ट का ऐलान किया गया था, तो कृति सेनन को यकीन ही नहीं हुआ था कि उन्होंने बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड जीता है। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया था और थोड़ी इमोशनल भी हो गई थीं। कृति ने अपने उस नोट में लिखा था कि बहुत ही आभारी हूं और मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे नेशनल अवॉर्ड मिला है।
देखें पोस्ट -
View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन अपकमिंग फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म (Kriti Sanon Upcoming Film) की बात करें तो वह बहुत जल्द फिल्म "गणपत" में नजर आयेंगी, जो कि एक एक्शन फिल्म है। इसके अलावा वह उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म "दो पत्ती" की शूटिंग शुरू की है, जिसमें वह बतौर एक्ट्रेस तो नजर आएंगी ही, साथ ही बतौर प्रोड्यूसर भी अपनी शुरुआत कर रहीं हैं। वहीं कृति आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "आदिपुरुष" में नजर आईं थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story