×

करण जौहर पर बड़ा खुलासा: ड्रग्स केस में वकील का ये आरोप, NCB ने दिया जवाब

ड्रग्‍स केस में एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्‍शन के पूर्व सहयोगी क्ष‍ितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया है। क्ष‍ितिज असिस्‍टेंट प्रोड्यूसर हैं। शनिवार को एनसीबी ने उनके घर पर छापा मारा था

Newstrack
Published on: 28 Sep 2020 6:42 AM GMT
करण जौहर पर बड़ा खुलासा: ड्रग्स केस में वकील का ये आरोप, NCB ने दिया जवाब
X
ड्रग्‍स केस में एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्‍शन के पूर्व सहयोगी क्ष‍ितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया है। क्ष‍ितिज असिस्‍टेंट प्रोड्यूसर हैं। शनिवार को एनसीबी ने उनके घर पर छापा मारा था।

मुंबई: देश की फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों हिली हुई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब ड्रग्स कनेक्शन के मामले सामने आने के बाग बॉलीवुड में भूकंप आया हुआ है। ड्रग्स कनेक्शन मामले की जांच नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो(एनसीबी) कर रही है। इस मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं और नए-नए नाम सामने आ रहे हैं। ड्रग्‍स केस में कई बड़े बॉलीवुड सितारों का नाम आ चुका है।

अब ड्रग्‍स केस में एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्‍शन के पूर्व सहयोगी क्ष‍ितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया है। क्ष‍ितिज असिस्‍टेंट प्रोड्यूसर हैं। शनिवार को एनसीबी ने उनके घर पर छापा मारा था। एनसीबी को उनके घर से गांजा भी मिला था। क्ष‍ितिज एनसीबी की रिमांड पर 3 अक्‍टूबर तक हैं।

अब इस बीच क्षितिज के वकील सतीश मानश‍िंदे ने बड़ा दावा किया है। वकील का कहना है कि जांच एजेंसी क्ष‍ितिज पर दबाव बना रही है कि वह ड्रग लिंक में करण जौहर का नाम लें, लेकिन एनसीबी ने इन दावों को सिरे खारिज कर दिया है। एनसीबी ने कहा है कि वह एक जिम्‍मेदार जांच एजेंसी है और ऐसा कुछ नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़ें...भारत ने उच्च झमता वाले हथियारों से पाकिस्तान पर किया बड़ा हमला, घुसपैठ से इंकार

क्ष‍ितिज ने कोर्ट में भी कही यही बात

मिली जानकारी के मुताबिक, क्षितिज प्रसाद ने मजिस्ट्रेट के सामने सुनवाई के दौरान भी यह दावा किया था। क्षितिज ने कहा था कि उन पर एनसीबी की टीम करण जौहर का नाम लेने के लिए दवाब बना रही है। अब उनके वकील ने कहा कि उनके क्लाइंट पर दबाव बनाया जा रहा है और उन्‍हें रिमांड में परेशान किया जा रहा है।

NCB

आपको बता दें कि सतीश मानशिंदे ही रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती का भी केस लड़ रहे हैं। मानश‍िंदे का दावा है कि एनसीबी ने क्ष‍ितिज पर दबाव बनाया है कि या तो वो करण जौहर का या फिर उनसे जुड़े किसी बड़े शख्‍स का नाम लें तो उन्‍हें बरी कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें...चीन-नेपाल भाई-भाई: भारत की सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा, हमले को तैयार हैं ये देश

आरोपों को NCB ने बताया झूठ

तो वहीं इन आरोपों पर एनसीबी की टीम ने यह सभी आरोप निराधार हैं। एजेंसी ने कहा है कि क्षितिज के घर से गांजा मिला था, उनका नाम पेडलर से लेकर कई आरोपियों ने अपनी गवाही में लिया है। इसलिए उनकी बातों पर विश्वास नहीं किया जा सकता।

NCB चीफ ने बुलाई SIT की मीटिंग

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की तरफ से कहा गया है कि वह एक प्रोफेशनल एजेंसी है। एनसीबी चीफ राकेश अस्‍थाना ने रविवार को सुशांत मामले की जांच कर रही एसआईटी टीम की बैठक बुलाई थी। कहा जा रहा है कि एनसीबी अगले 2-3 दिनों में मामले में अपनी रिपोर्ट सौंपेगी। राकेश अस्‍थाना ने टीम से यह भी कहा कि किसी एक ग्रुप के पीछे जाने की बजाय टीम इस बात पर जोर दे ड्रग्‍स सप्‍लाई कौन कर रहा था।

यह भी पढ़ें...‘फेमिनिस्ट अंडरवियर नहीं पहनती’ बयान पर मचा बवाल, चार महिलाएं गिरफ्तार

अभी तक 20 लोगों को NCB ने किया गिरफ्तार

एनसीबी की टीम ने सुशांत की मौत मामले में ड्रग्‍स ऐंगल की जांच करते हुए अब तक रिया चक्रवर्ती समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। एनसीबी अधिकारियों ने बताया बै कि क्षितिज के ड्रग चैट सामने आए हैं और वह 'ड्रग सिंडिकेट' का हिस्सा है। एनसीबी का कहना है कि क्षितिज पूछताछ में मदद नहीं कर रहे हैं। एनसीबी ने कोर्ट में बताया है कि क्षितिज ने कथित ड्रग पेडलर करमजीत सिंह, अंकुश अनरेजा और कैजान इब्राहिम से गांजा को खरीदा था। ये सभी सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से संपर्क में थे। बता दें कि क्ष‍ितिज का नाम रकुलप्रीत सिंह ने भी पूछताछ में लिया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story