लता हुईं थी खून से लतपथ, जब इन्होंने मारा था ऐसा जोरदार थप्पड़

लता मंगेशकर का आज जन्मदिन है। लता जी को उनको जन्मदिन की ढेरों बधाई और शुभकामनाएं। लता मंगेशकर अपनी कला के लिए सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फेमस है। लता जी अपनी गायिकी के जरिए देश का नाम गर्व से रोशन किया है।

Vidushi Mishra
Published on: 18 Jun 2023 8:33 AM GMT (Updated on: 18 Jun 2023 9:27 AM GMT)
लता हुईं थी खून से लतपथ, जब इन्होंने मारा था ऐसा जोरदार थप्पड़
X
Lata ji

नई दिल्ली : लता मंगेशकर का आज जन्मदिन है। लता जी को उनको जन्मदिन की ढेरों बधाई और शुभकामनाएं। लता मंगेशकर अपनी कला के लिए सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फेमस है। लता जी अपनी गायिकी के जरिए देश का नाम गर्व से रोशन किया है। बता दें कि 28 सितम्बर को लता का जन्म मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक मराठी परिवार में हुआ था। लता मंगेशकर आज 90 साल की हो गई हैं।

Lata-Mangeshkar

यह भी देखें... लता का ये राज कोई नहीं जानता होगा, बहन ने बताया तो दंग रह गए सभी

लता जी के जीवन से जुड़ी ये खास बातें

आज हम आपको लता जी के जीवन से जुड़ी ऐसी बाते बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आप नहीं जानते होगें। लता के जीवन का एक बेहद खास किस्सा जो इनके जीवन में दोबार फिर कभी नहीं हुआ।

Lata ji

लता के जीवन का ये किस्सा है साल 1942 का। बता दें इस समय लता जी सिर्फ तेरह-चौदह साल की थी। लता मंगेशकर को एक मूवी का सीन शूट करना था। जिसमें मां-बेटी के बीच बातचीत थी। मां गुस्से में थी और बेटी को खूब लगातार डांट लगाए जा रही थी।

यह भी देखें... गजब! लता जी का ये राज जानते हैं क्या आप

मां को डांटते-डांटते इतना गुस्सा आया कि उसने बेटी के गाल पर एक जबरदस्त थप्पड़ मारा। लता जी जो बेटी का रोल निभा रही, इतना जोरदार थप्पड़ पड़ा कि वो सेट पर गिर पड़ी। उसी वक्त उनके कान से खून बहने लगा। जिसके बाद सेट पर हड़कंप मच गया। फिर डॉक्टर को बुलाया गया और लता जी को दवाई और इलाज कराया गया।

lata mangeshkar

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story