IIFA में सैंडल उतारी! एक्ट्रेस ने अवॉर्ड शो में किया बवाल, जमकर हुई ट्रोल

बुधवार की रात मुम्बई में आइफा अवॉर्ड 2019 के अवसर पर सितारे जमीं पर उतरे। इस आइफा अवॉर्ड में बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हस्तियां पहुंचीं। अवॉर्ड से इस मौके पर सलमान खान, माधुरी दीक्षित, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के अलावा आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहे।

IIFA में सैंडल उतारी! एक्ट्रेस ने अवॉर्ड शो में किया बवाल, जमकर हुई ट्रोल

IIFA में सैंडल उतारी! एक्ट्रेस ने अवॉर्ड शो में किया बवाल, जमकर हुई ट्रोल

मुम्बई :  बुधवार की रात मुम्बई में आइफा अवॉर्ड 2019 के अवसर पर सितारे जमीं पर उतरे। इस आइफा अवॉर्ड में बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हस्तियां पहुंचीं। अवॉर्ड से इस मौके पर सलमान खान, माधुरी दीक्षित, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के अलावा आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहे। इस ग्रैंड इवेंट पर सभी सितारे अपने बेस्ट से बेस्ट आउटफिट में पहुंचे थे।

यह भी देखें… सावधान, डॉक्टर के परामर्श पर रोज करते हैं सेब का सेवन तो पढ़ें ये जरूरी खबर

स्वरा ने किया कुछ ऐसा

आइफा अवॉर्ड के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि उसने सबको आश्चर्य कर दिया। स्वरा भास्कर इस इवेंट पर बेहद ग्लैमरस लुक यानी कि व्हाइट गाउन और ब्लैक हील्स पहनकर पहुंची थीं। लेकिन अवॉर्ड के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कुछ ऐसा किया जिसने सबको हैरान कर दिया।

स्वरा भास्कर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं वायरल हो रही इन तस्वीरों की कोई तारीफ कर रहा है तो कोई उनको नसीहत दे रहा है।

स्वरा के साथ कुछ ऐसा हुआ था कि स्वरा कैमरे के सामने पोज देते-देते अचानक अपनी हील्स की वजह से गिरने वाली थीं। लेकिन उन्होंने खुद को संभाल लिया। इस स्वरा को अपनी हील्स पर इतना गुस्सा आया कि वो पोज देना छोड़कर कैमरे के सामने ही हील्स उतारने लगीं।

इसके बाद स्वरा ने अपनी दोनों हील्स उतार फेंकी दी। स्वरा का ये किया-धरा कैमरों में कैद हो गया। अपनी हील्स से आजादी मिलने के बाद स्वरा ने स्माइल करते हुए पोज दिया। उन्होने किसी स्टाइल डीवा की तरह डिफरेंट एंगल से तस्वीर खिंचवाई और वो भी बिना सैंडल के।

यह भी देखें… खूबसूरत सांसद का डांस वीडियो हुआ वायरल, 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

फिर क्या स्वरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई। स्वरा की इन तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान था। वहीं स्वरा ने भी इंस्टाग्राम पर सैंडल उतारते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कीं।

स्वरा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- ‘बिल्कुल ये हुआ था! हील्स के साथ मेरी लंबी चली आ रही दुश्मनी जारी है। अब कार्पेट पर… श्रीजा राजगोपाल प्लीज मुझे मत मारना। हील्स की परवाह किसे है?’