OMG! लीक हुई ऐश्वर्या की तस्वीरें, जिसने भी देखा दंग रह गया

ये तस्वीरें शादी के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की गोदभराई की है। बच्चन फैमिली की बहू ऐश्वर्या के बेबी शॉवर की ये तस्वीरे इतनी खूबसूरत हैं, कि उनसे नजर हटा पाना उनके चहतों के लिए मुश्किल हो रहा है।

OMG! लीक हुई ऐश्वर्या की तस्वीरें, जिसने भी देखा दंग रह गया

OMG! लीक हुई ऐश्वर्या की तस्वीरें, जिसने भी देखा दंग रह गया

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को हुए 12 साल हो चुके हैं। ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी थी। बॉलीवुड की इस जोड़ी की शादी 2007 में हुई थी। और इनकी नन्ही मुन्नी सी छोटी सी गुड़िया भी है। इस बच्चन कपल ने अभी हाल ही में अपनी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल वीडिया पर वायरल हुई हैं।

यह भी देखें… पुलिस करे ऐसा: तो बस तुरंत उठाए ये कदम, नहीं कटेगा चालान

शेयर की हुई ये तस्वीरें शादी के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की गोदभराई की है। बच्चन फैमिली की बहू ऐश्वर्या के बेबी शॉवर की ये तस्वीरे इतनी खूबसूरत हैं, कि उनसे नजर हटा पाना उनके चहतों के लिए मुश्किल हो रहा है।

एक तस्वीर में बच्चन फैमिली की बहू ऐश्वर्या अपनी सास जया बच्चन और ससुर अमिताभ के पैर छूते नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या अपने संस्कारों को नहीं भूली। वहीं इसी के साथ एक और फोटो में पति अभिषेक ऐश्वर्या के बालों का गजरा ठीक करते हुए नजर आ रहे हैं।

aishwarya rai

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन के बेबी शॉवर की फोटो को फैशन डिजानइन अबु जानी और संदीप खोसला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

ऐश्वर्या राय ने 2011 में बेटी आराध्या को जन्म दिया था। इससे पहले उनकी गोद भराई की रस्म हुई थी। इन तस्वीरों में बच्चन परिवार पूरे रीति-रिवाज से ऐश्वर्या की गोद भराई की रस्म पूरी करता नजर आ रहा है। इसमें ऐश्वर्या की मां वृंदा राय भी नजर आईं।

यह भी देखें… सेना पर हमला! पाकिस्तान ने बरसाई गोलियां, घायल जवानों ने दिया मुहंतोड़ जवाब

अपने बेबी शॉवर में ऐश्वर्या ने ऑलिव ग्रीन और गोल्डन कलर की साड़ी पहन रखी थी। अभिषेक ऑलिव ग्रीन कुर्ता में नजर आ रहे हैं। दोनों ने मिलते-जुलते कपड़े पहन रखे थे।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App