एडल्ट मैगजीन की वो 5 एक्ट्रसेस, जिन्होंने प्लेबॉय के लिए कराया ऐसा शूट

नरगिस फाखरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि, जब वो मॉडलिंग कर रही थीं तो उन दिनों में उन्हें अमेरिकी एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय के लिए शूट का ऑफर आया था।

एडल्ट मैगजीन की वो 5 एक्ट्रसेस, जिन्होंने प्लेबॉय के लिए कराया ऐसा शूट

एडल्ट मैगजीन की वो 5 एक्ट्रसेस, जिन्होंने प्लेबॉय के लिए कराया ऐसा शूट

इंटरटेनमेंट डेस्क: नरगिस फाखरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि, जब वो मॉडलिंग कर रही थीं तो उन दिनों में उन्हें अमेरिकी एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय के लिए शूट का ऑफर आया था, लेकिन उन्होंने उस ऑफर को रिजक्ट कर दिया था। फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नरगिर फाखरी ने बताया कि, उन्होंने ऑफर पसंद न आने की वजह से उसे रिजेक्ट कर दिया था। नरगिर के कहा कि, मैंने उसे रिजेक्ट कर दिया था क्योंकि, बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आने में मैं सहज नहीं थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने तो ये ऑफर ठुकरा दिया था, लेकिन कई ऐसी एक्ट्रेसेज भी रही हैं, जिन्होंने इस एडल्ट मैगजीन के जरिए खूब चर्चाएं बटौरी हैं। तो आज हम आपको उन 5 एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बोल्ड फोटोशूट से चर्चाएं बटौरी थीं-

यह भी पढ़ें: जीते 381 करोड़! रातों-रात बदल गयी किस्मत और बन गए अमीर

किम कार्दशियां

हॉलीवुड की मशहुर एक्ट्रेस किम कार्दशियन साल 2007 में एडल्ट मैगजीन प्लेबॉय एडिशन के कवर पर दिखाई दी थीं। साथ ही किम अपनी इन तस्वीरों पर काफी गर्व महसूस करती हैं और एक्ट्रेस ने अपनी इन फोटोज को अपनी वेबसाइट और ऐप पर भी शेयर किया था।

चार्लीज थेरोन

इस लिस्ट में अगला नंबर है, हॉलीवुड की एक्ट्रेस चार्लीज थेरोन का। इन्होंने हॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है। चार्लीज थेरोन ने साल 1999 में इस मैगजीन (प्लेबॉय) के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था। हालांकि एक्ट्रेस का कहना था कि, वें नहीं चाहती थीं कि उनकी तस्वीरों को पब्लिकेशन रिलीज करे।

यह भी पढ़ें: आमिर की बिटिया रानी! इसलिए लगी कूदने, फिर लगाए जमकर ठुमके

पॉप स्टार मैडोना

हॉलीवुड की मशहूर पॉप स्टार मैडोना अपनी बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं। पॉप स्टार मैडोना हमेशा से ही अपनी सेक्सुएलिटी के साथ कंफर्टेबल रही हैं। उन्होंने साल 1985 में प्लेबॉय के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था, हालांकि उनका ये फोटोशूट साल 1978 में हुआ था। मैडोना अक्सर कई मैगजीन के लिए न्यूड पोज दे चुकी हैं।

मर्लिन मुनरो

हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार मर्लिन मुनरो साल 1953 में प्लेबॉय के कवर पर नजर आई थीं। बता दें कि, मर्लिन मुनरो इतनी लोकप्रिय रही हैं कि, बीते दौर की हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेड में से एक मधुबाला को भारत की मर्लिन मुनरो कहा जाता रहा। बता दें कि प्लेबॉय के एडिशन के बाद से ही मर्लिन की फिल्मों में कदम रखा था।

शर्लिन चोपड़ा

इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल है। शर्लिन ने भी प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। शर्लिन ने अपने इस कवर एडिशन के बाद से खूब चर्चाएं बटौरी थीं। उन्होंने एक बार अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी न्यूड फोटोज डाली थीं, जिसके बाद ट्विटर ने कुछ समय के लिए उन्हें बैन कर दिया था। शर्लिन ने एक बार बताया था कि, वे अपनी स्किन के साथ कंफर्टेबल हैं और उन्हें इस तरह के फोटोशूट कराने के कोई परेशानी नहीं है।

यह भी पढ़ें: दुखी हुये फैंस! नहीं रही अब ये इंटरनेट सेंसेशन बिल्ली, जाने क्यों थी इतनी फेमस

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App