पहले धर्म के लिए छोड़ दिया ‘बॉलीवुड’ और अब यहाँ ले ली एंट्री

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम ने अचानक से एक्टिंग छोड़ने का ऐलान कर सबको चौका दिया था. इसके बाद वो काफी सुर्खियों में आ गई थीं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट जारी कर बताया था कि वो धर्म के लिए बॉलीवुड छोड़ रही हैं. जायरा के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा हुआ था.

मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम ने अचानक से एक्टिंग छोड़ने का ऐलान कर सबको चौका दिया था. इसके बाद वो काफी सुर्खियों में आ गई थीं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट जारी कर बताया था कि वो धर्म के लिए बॉलीवुड छोड़ रही हैं. जायरा के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा हुआ था.

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो यहां कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहे थे तो कईयों ने उनका विरोध भी किया. किसी ने कहा ये उनका निजी फैसला है तो किसी ने इसे महज एक नाटक बताया था. वहीं बॉलीवुड छोड़ने के कुछ दिनों बाद ही जायरा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

ये भी देंखे:काशी में बोले PM- 5 ट्रिलियन डॉलर इकॉनमी की हर तरफ हो रही चर्चा

‘बिग बॉस’ के सीजन 13 में नजर आ सकती है!

वहीं अब जायरा को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि वो टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 13 में नजर आ सकती हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक शो के मेकर्स ने जायरा वसीम को लेकर छिड़े विवाद को देखते हुए उन्हें अप्रोच किया है. इस रिपोर्ट में जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के ऐलान की तुलना शिल्पा शिंदे से की गई है.

ये भी देंखे:सारे आरोपी बरी, तो फिर किसने की थी कृष्णानंद की हत्या?

रिपोर्ट में कहा गया कि ‘टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ के दौरान हुए विवाद के बाद शिल्पा शिंदे ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया था. लेकिन बाद में वो ‘बिग बॉस’ के घर में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचीं और ये सीजन जीत भी गईं. इस शो से उन्हें फैंस का इतना प्यार और शोहरत मिली कि वो एक्टिंग में वापस लौटने का मन बना रही हैं. वहीं जायरा से जुड़ा मामला भी कुछ ऐसा ही है, हालांकि जायरा ने बॉलीवुड ये कहकर छोड़ा है कि उनका काम उन्हें धर्म के रास्ते से भटका रहा था.

ये भी देंखे:सारे आरोपी बरी, तो फिर किसने की थी कृष्णानंद की हत्या?

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ‘बिग बॉस 13’ के ऑफर मिलने पर जायरा ने भी इसमें दिलचस्पी दिखाई है. हालांकि अभी ये सब हवाई बातें हैं. ना तो शो के मेकर्स और ना ही जायरा ने इस पर कोई ऑफिशियल बयान जारी किया है. ऐसे में जायरा की ‘बिग बॉस’ में एंट्री की खबरों का मानना थोड़ा मुश्किल हो रहा है. बता दें कि जायरा की आखिरी बॉलीवुड फिल्म होगी ‘द स्काई इज पिंक’, ये फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी.