×

कहानी उस पहली पोर्न स्टार की, वहशी जिसका जिस्म कई दिनों तक नोचते रहे

दुनिया भर में पोर्न फिल्मों का कारोबार लाखों करोड़ डॉलर का है। यूरोप का आलम ये है कि वहां पोर्न फिल्मों में काम करना गलत नहीं समझा जाता और हर साल सैकड़ों युवक और युवती इस इंडस्ट्री में आते हैं। लेकिन आपको बता दें ये इंडस्ट्री अंदर से बेहद खतरनाक है।

Rishi
Published on: 5 May 2019 9:55 AM GMT
कहानी उस पहली पोर्न स्टार की, वहशी जिसका जिस्म कई दिनों तक नोचते रहे
X

लखनऊ : दुनिया भर में पोर्न फिल्मों का कारोबार लाखों करोड़ डॉलर का है। यूरोप का आलम ये है कि वहां पोर्न फिल्मों में काम करना गलत नहीं समझा जाता और हर साल सैकड़ों युवक और युवती इस इंडस्ट्री में आते हैं। लेकिन आपको बता दें ये इंडस्ट्री अंदर से बेहद खतरनाक है। इसीलिए इसमें कदम रखने की सोचे भी नहीं...आज हम आपको बताएंगे पहली पोर्न स्टार की कहानी जिसमें दर्द के सिवा कुछ नहीं है।

ये भी देखें : अब जियो नेटवर्क पर नहीं चलेगी पोर्न वेबसाइट्स!

नाम- लिंडा सुजन बोरमैंन।

निक नेम- लिंडा लवलेस था।

पहली फिल्म- डीप थ्रोट (दुनिया की पहली पोर्न फिल्म)

1972 में जब डीप थ्रोट रिलीज हुई तो सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई एक लड़की थी नाजुक सी थोड़ी लंबी, चेहरे पर जुल्फे और सवाल करती आँखे। ये थी लिंडा फिल्म ने सारे रिकार्ड तोड़ दिए उस दौर में कमाई हुई थी 600 मिलियन डॉलर जो आज 4 हजार करोड़ होते। लेकिन लिंडा के हिस्से में आए सिर्फ 1250 डॉलर यानि आज के 70 हजार। ये पैसा भी उनके पति चक ने रख लिए। लेकिन ये तो बानगी थी लिंडा के शोषण की।

जिंदगी नरक बना दी थी पति ने

लिंडा का पति चक उनसे वैश्यावृत्ति कराना चाहता था। दोनों में कई दिनों तक झगड़ा हुआ, लिंडा घर छोड़ कर कर जाने लगी। इससे चक भड़क गया और उसने 5 लोगो से लिंडा का गैंगरेप करवा दिया। सिर्फ इतना ही नहीं इन पांच ने उनके साथ अप्राकृतिक सेक्स, कुत्तों के साथ सेक्स और तमाम तरह की क्रूरता भी अंजाम दी। उन्हें सेक्स टॉय की तरह इस्तेमाल किया गया। ये सब उस दिन तक चलता रहा जबतक लिंडा ने उसकी बातें मानने की हामी नहीं भर दी।

ये भी देखें : इस एडल्ट स्टार को मिला 1 स्थान, जिसकी ब्यूटी के आगे सब फेल, इसके अलावा और भी है पोर्न स्टार्स

इसके बाद जब 'डीप थ्रोट' की शूटिंग शुरू हुई तो लिंडा के सिर पर राइफल तान उनसे सेक्स सीन करवाए जाते।

इसके बाद लिंडा ने चक से तलाक ले लिया और दूसरी शादी की। उनका जीवन पटरी पर आने लगा था वो एक बच्चे की मां बनी लेकिन इश्वर को कुछ और ही मंजूर था उनका भयानक एक्सीडेंट हुआ, दूसरे पति ने उसको तलाक दे दिया और 2002 में लिंडा की मौत हो गई।

लिंडा की इस दर्द भरी दास्तान पर 2011 में फिल्म भी बनी नाम था, लवलेस।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story