×

Celebs love bites:करीना से शाहरुख तक हो चुके हैं शर्मिंदा, जानें कैसे

बॉलीवुड के स्टार्स  का जिक्र हो और कंट्रोवर्सी ना हो ये कैसे हो सकता है। सेलिब्रेटीज क्या खाते हैं क्या पीते हैं, यहां तक की कैसे रहते हैं सब पर पैनी नजर रहती है। इसी चक्कर  में सेलीब्रेटिज अक्सर वार्डरोब मालफंक्शन शिकार हो जाते हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 25 July 2020 5:20 PM GMT
Celebs love bites:करीना से शाहरुख तक हो चुके हैं शर्मिंदा, जानें कैसे
X

मुंबई: बॉलीवुड के स्टार्स का जिक्र हो और कंट्रोवर्सी ना हो ये कैसे हो सकता है। सेलिब्रेटीज क्या खाते हैं क्या पीते हैं, यहां तक की कैसे रहते हैं सब पर पैनी नजर रहती है। इसी चक्कर में सेलीब्रेटिज अक्सर वार्डरोब मालफंक्शन शिकार हो जाते हैं। लेकिन इसके अलावा कभी-कभी कैमरे में कुछ ऐसा कैद हो जाता है जो कि इन स्टार्स के लिए एंबैरेसिंग होता है।

यह पढ़ें...रोमांस करते दिखे हार्दिक – नताशा, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें तस्वीरें

दरअसल हम बता रहे हैं लव बाइट्स के बारे में जिससे स्टार्स भी नहीं बच पाते है। अक्सर सेलिब्रेटीज इवेंट में फैशनेबल कपड़ों में नजर आते हैं जिसके चलते कभी-कभी वे शर्मसार भी हो जाते हैं। जैसे कुछ निशान इवेंट के दौरान सितारों के शरीर पर दिखाई दे जाते हैं। कुछ ऐसीं हैं फोटो पर जिसमें बॉलीवुड स्टार्स दिखे लव बाइट्स के साथ.…

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में प्रियंका चोपड़ा की एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा है। मिस वर्ल्‍ड रह चुकी प्रियंका का अपने कई को स्‍टार्स के साथ अफेयर रह चुका है। इस फोटो में प्रियंका अपने लव बाइट को छिपाने में नाकाम रही हैं।

शाहरुख खान के गर्दन पर यह गहरे लाल रंग का लव बाईट कैमरे में कैद हुआ था। वहीं इन दिनों बॉयफ्रैंड रणबीर कपूर के साथ रिलेशन के कारण चर्चा में आई कैटरीना कैफ की गर्दन पर भी इवेंट के दौरान लव बाईट कैमरे में कैद हुआ।

कैटरीना कैफ कैटरीना कैफ भी कैमरे से अपने लव बाइट को छिपाने में नाकाम रही और पकड़ी गईं।

करीना कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी अपनी इस ड्रेस मे लव बाइट को छिपा नहीं पाईं और कैमरे में उनके प्‍यार की ये निशानी कैद हो गई।जब एक इंवेंट में वाइट बैकलैस गाउन पहन करीना कपूर पहुंची तो उनके पीठ के पीछे लव बाइट्स दिखाई दे रहें हैं।

माहिरा खान एक समय माहिरा का नाम रणबीर कपूर के साथ जुड़ा करता था। दोनों को एक बार सिगरेट पीते स्पॉट किया गया था। इस दौरान माहिरा के लव बाईट नज़र आ गई।

यह पढ़ें...एआर रहमान का खुलासा, मेरे खिलाफ है एक ग्रुप, अब मुझे नहीं मिलता काम

दीपिका पादुकोण दीपिका बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस में से एक है। दीपिका भी अपने लव बाइट को कैमरे से छिपाने में नाकाम रहीं हैं।

बता दें कि ये जोड़ी एक साथ लिविंग रिलेशन में रह रही है। सलमान खान कार्तिक आर्यन की गर्दन पर इस लव बाईट को देख लड़कियों के दिल टूटना लाजिमी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story