×

रोमांस करते दिखे हार्दिक - नताशा, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी को खूब इंजॉय कर रही हैं। नताशा ने पति और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ एक फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या  जल्द ही अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने जा रहे हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 25 July 2020 4:16 PM GMT
रोमांस करते दिखे हार्दिक - नताशा, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें तस्वीरें
X

मुंबई: एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी को खूब इंजॉय कर रही हैं। नताशा ने पति और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ एक फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या जल्द ही अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। दोनों आए दिन डिलीवरी से पहले के इस खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हैं। हार्दिक पंड्या ने नताशा के साथ रोमांटिक पोज देते तस्वीर शेयर की हैं।

यह पढ़ें...कानून-व्यवस्था पर ऐक्शन में योगी, पुलिस अधिकारियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई

तस्वीर को शेयर करते हुए हार्दिक ने रिबन वाले हर्ट का इमोजी बनाया है। तस्वीर में नताशा नीले रंग के आउटफिट में नजर आई हैं जबकि हार्दिक ने व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक जींस पहनी हुई है। यूजर्स ने इस तस्वीर को काफी पसंद किया है। कुछ ही घंटों में 11 लाख से ज्यादा लोगों ने इस तस्वीर को लाइक और शेयर किया है।

यह पढ़ें...गुजरात को लेकर ऐसा क्या बोल दिया राहुल ने, सीएम रूपाणी ने ले लिया निशाने पर

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने इस तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया है। सानिया ने एक हर्ट इमोजी और एक कपल वाला इमोजी बनाकर अपने इमोशन्स शेयर किए हैं।

बता दें कि हार्दिक पंड्या की नताशा स्टानकोविक काफी एक्टिव रहती हैं। हार्द‍िक पंड्या और नताशा ने अपने होने वाले बच्चे के स्वागत के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। हार्दिक पंड्या ने बताया कि वह और उनकी पत्नी नताशा स्टानकोविक आने वाले अपने बच्चे को लेकर उत्साहित हैं।नताशा खुद भी अपने इस प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं।

बता दें कि दोनों ने इसी साल 1 जनवरी को एक दूसरे संग सगाई की थी और अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story