Bookmyshow Lucknow: अब मिलेगा मनोरंजन का फुल डोज, बस एक स्टेप और आप मिल सकते हैं अपने फेवरेट स्टार से

Bookmyshow Lucknow: अगर आप भी इस बात से परेशान है कि कॉन्सर्ट और अपने फेवरेट स्टार के होने वाले इवेंट के लिए टिकट कैसे बुक करें, तो आज हम आपको इस बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 26 Jun 2023 1:54 PM GMT
Bookmyshow Lucknow: अब मिलेगा मनोरंजन का फुल डोज, बस एक स्टेप और आप मिल सकते हैं अपने फेवरेट स्टार से
X
Bookmyshow Lucknow (Image Credit: Instagram)

Bookmy Show Lucknow: पिछले साल इंडिया में इंटरनेशनल पॉप स्टार जस्टिन बीबर का कॉन्सर्ट हुआ था, लेकिन कुछ फैंस ऐसे थे जो कहां से टिकट बुक करें, कैसे टिकट बुक करें? इस चक्कर में ये कॉन्सर्ट मिस कर गए थे, लेकिन इस बार ऐसा कुछ नहीं होगा क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं, जिससे आप घर बैठे बेहद आसानी से अपने फेवरेट स्टार के कॉन्सर्ट, इवेंट और यहां तक की मूवी टिकट भी आसानी ने बुक कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको बस एक स्टेप फॉलो करना होगा। आइए आपको समझाते हैं।

क्या है लखनऊ बुक माय शो?

इस स्टेप को फॉलो करने से पहले हम आपको यह बता देते हैं कि लखनऊ बुक माय शो में आप लाइव कॉन्सर्ट, स्टैंड-अप कॉमेडी शो, मूवी स्क्रीनिंग, स्पोर्ट्स एंड मैच जैसे इवेंट के लिए टिकट बुक कर सकते हैं और आप इसे अपने घर पर बैठकर लाइव भी देख सकते हैं। अब सवाल उठका है कि लखनऊ बुक माय शो काम कैसे करता है? तो हम आपको बता दें कि बुकमायशो पर आपको आने वाले इवेंट से लेकर कॉन्सर्ट के बारे में पहले ही जानकारी दे दी जाती है।

बुकमायशो की क्या है खासियत?

बुकमायशो दूसरे प्लेटफॉर्मों से बहुत अलग है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह अपने कस्टमर को एक आसान इंटरफेस देता है, जिससे आप आसानी से टिकट को ब्राउज कर सकते हैं और टिकट बुक कर सकते हैं। खास बात यह है कि यहां टॉप-रेटेड शो और इवेंट के टिकट अवेलेबल है और यहां आने वाले इवेंट की जानकारी एक हफ्ते पहले ही दे दी जाती है ताकि आप इन इवेंट के लिए पहले से टाइम निकाल सके।

बुकमायशो लखनऊ में पेमेंट सिस्टम है बेहद आसान

बुकमायशो की सबसे बड़ी खासियत तो यह है कि यहां आप पेमेंट करने के कई ऑप्शन मिल जाते हैं, जिससे कस्टमर अपनी पसंद के अनुसार पेमेंट कर सकता है। यहां आपको क्रेडिट और डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग, ई-वॉलेट जैसे कई पेमेंट सिस्टम मिल जाएंगे। खास बात यह है कि यहां आपको हर टिकट पर कई ऑफर्स भी दिए जाते हैं। आप यहां बेहद आसानी से बुकिंग कर सकते हैं और बुकिंग के चंद मिनटो में आपको कंफॉर्मेशन भी मिल जाता है। यहां आपको लखनऊ के आस-पास होने वाले सभी इवेंट की लिस्ट भी दी जाती है ताकि आप अपने पसंद के इवेंट के लिए टिकट बुक कर सके।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story