×

लखनऊ में बनी इस फिल्म का पोस्टर सात समंदर पार लंदन में हुआ रिलीज

यशपाल मूवीज प्रस्तुत अवधि फिल्म लॉलीवुड एक सामाजिक संदेश से भरपूर फिल्म है। फिल्म लॉलीवुड की शूटिंग लखनऊ में की गई है। जिसमें लखनऊ के स्थानीय कलाकारों ने काम किया है। लखनऊ में बनी फिल्म का पोस्टर लंदन में लांच किया गया है। इस फिल्म के निर्माता, निर्देशक और लेखक समीर रिज़वी हैं।

Roshni Khan
Published on: 18 July 2019 7:31 AM GMT
लखनऊ में बनी इस फिल्म का पोस्टर सात समंदर पार लंदन में हुआ रिलीज
X

गोरखपुर: यशपाल मूवीज प्रस्तुत अवधि फिल्म लॉलीवुड एक सामाजिक संदेश से भरपूर फिल्म है। फिल्म लॉलीवुड की शूटिंग लखनऊ में की गई है। जिसमें लखनऊ के स्थानीय कलाकारों ने काम किया है। लखनऊ में बनी फिल्म का पोस्टर लंदन में लांच किया गया है। इस फिल्म के निर्माता, निर्देशक और लेखक समीर रिज़वी हैं।

ये भी देखें:गरीब हो तो घर में रहो, AC में नहीं कर पाओगे सफर

फिल्म की कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ अभियान से प्रेरित है। इस फिल्म में निर्देशक ने ये दिखाने की कोशिश की है, कि आप अपने देश को तब स्वच्छ रखा पाएंगे। जब आप अपने गली, मोहल्ले को स्वच्छ रखेंगे। जैसे कि फिल्म के पोस्टर को देखने से लग रहा है, कि फिल्म के सभी पात्र अपने हाथों में झाड़ू ले कर सफाई अभियान पर निकले हैं। इस फिल्म की शूटिंग देश के विभिन्न रमणीक स्थलों पर की जाएगी।

ये भी देखें:कुलभूषण जाधव मामले पर बोले जयशंकर, PAK उन्हें जल्द से जल्द करे रिहा

फिल्म के निर्माता, निर्देशक और लेखक समीर रिज़वी ने बताया कि हमने हालही में फिल्म का पोस्टर लंदन में लांच किया है। ये फिल्म सफाई अभियान पर आधारित है। इस फिल्म में कई जगह पर ये टैग लाइन आपको सुनने को मिलेगी की 'शुरू सफाई अभियान करें आओ मोहल्ला साफ करें'। फिल्म के गाने भी काफी कर्ण प्रिय हैं। जो सभी को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। फिल्म में कई ऐसे दिलचस्प मोड़ हैं। जिन्हें देखकर दर्शक सोच में पड़ जाएंगे कि हमारी एक छोटी सी पहल क्या कुछ नहीं कर सकती है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story