×

इस अंदाज में माधुरी ने बेटे को किया विश, बर्थडे के मौके पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

माधुरी दीक्षित के बेटे अरीन नेने का आज यानि 17 मार्च को जन्मदिन है। अरीन नेने अपने मां-बाप के काफी लाडले है और उनके साथ अरीन का रिश्ता दोस्त की तरह है। माधुरी दीक्षित ने अपने बेटे के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर अपने बेटे की पुरानी फोटो शेयर की

Newstrack
Published on: 17 March 2021 10:52 AM GMT
इस अंदाज में माधुरी ने बेटे को किया विश, बर्थडे के मौके पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट
X
बर्थडे के मौके पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और आये दिन माधुरी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ छोटे-छोटे पलों को शेयर करती रहती हैं। आज माधुरी दीक्ष‍ित के बेटे अरीन नेने 18 साल के हो गए हैं। जिसको लेकर माधुरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने बेटे को शुभकामनाएं दी है।

माधुरी की बेटे को विशेंज

माधुरी दीक्षित के बेटे अरीन नेने का आज यानि 17 मार्च को जन्मदिन है। अरीन नेने अपने मां-बाप के काफी लाडले है और उनके साथ अरीन का रिश्ता दोस्त की तरह है। माधुरी दीक्षित ने अपने बेटे के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर अपने बेटे की पुरानी फोटो शेयर की, जिसके जरिये माधुरी ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए बेटे को विश भी किया और उसे अपनी जिम्मेदारियां के बारे में भी बताया।

(सोशल मीडिया)

माधुरी ने लिखा कि, 'मेरा बच्चा अब ऑफिशियली एक युवा हो चुका है। हैप्पी 18वां बर्थडे अरीन...बस याद रखना कि आजादी के साथ जिम्मेदारियां भी आती हैं। आज से ये दुनिया तुम्हारी है जिसका लुत्फ उठाओ, बचाओ ओर उसे रोशन करो.' और अपने रास्ते में आने वाले हर अवसर का अच्छा इस्तेमाल करो और जिंदगी का हर पल पूरी तरह से जियो। उम्मीद करती हूं कि तुम्हारा ये सफर एक यादगार रोमांच रहेगा। लव यू'।

ये भी देखिये: मोदी ने किया अलर्ट: नहीं संभले तो फिर बिगड़ेंगे हालात, बचाव पर दिए ये मंत्र

पुरानी फोटो की शेयर

इस आशीर्वाद और नसीहत भरे कैंप्शन के साथ माधुरी ने एक पुरानी फोटो भी शेयर की। इस फोटो में माधुरी अपने नन्हें और बेहद प्यारे बेटे अरीन को लिए हंसती हुई नजर आ रही हैं। दोनों की यह प्यारी सी थ्रोबैक फोटो अरीन के खूबसूरत बचपन की याद दिलाता है। माधुरी के इस पोस्ट से यह पता चलता है कि माधुरी अपने बेटे के साथ एक मां की तरह नहीं बल्कि एक दोस्त की तरह भी रहती हैं। माधुरी की अपने बेटों के साथ इंस्टाग्राम पर भी कई शानदार फोटोज हैं। जिसमें उनकी बॉन्डिग भी देखी जा सकती है।

ये भी देखिये: आसमान में जन्मी बच्ची: मां और नन्ही गुड़िया दोनों स्वस्थ, एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story