×

माधुरी दीक्षित ने बायोपिक बनाने पर कही ये बात, फैन्स का टूटा दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने इन खबरों को खारिज कर दिया है कि वह अपनी जिंदगी और बॉलीवुड में अपने एक्सपीरियंस पर बायोपिक बनाए जाने को लेकर बातचीत कर रही हैं। माधुरी ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 29 May 2019 6:32 AM GMT
माधुरी दीक्षित ने बायोपिक बनाने पर कही ये बात, फैन्स का टूटा दिल
X

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने इन खबरों को खारिज कर दिया है कि वह अपनी जिंदगी और बॉलीवुड में अपने एक्सपीरियंस पर बायोपिक बनाए जाने को लेकर बातचीत कर रही हैं। माधुरी ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा है।

उन्होंने कहा ‘‘यह बहुत बड़ी अफवाह है। मैं नहीं जानती कि इसका सोर्स क्या है। मैं नहीं चाहती कि मुझ पर कोई बायोपिक बनाई जाए। मैं अपने जीवन में और भी बहुत कुछ करना चाहती हूं। अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए।’’

यह भी देखें... मर्जी के बगैर घरवालों ने तय कर दी शादी, 12 जून को आनी थीं बारात, तभी हुआ ये

पिछले काफी दिनों से ये खबरें चल रही थीं कि बॉलीवुड में 30 साल पूरे कर चुकीं माधुरी अपनी बायोपिक को लेकर बातचीत कर रही हैं। जब माधुरी से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, ये झूठ है। मेरी बायोपिक को लेकर कोई चर्चा नहीं हो रही है। इसके अलावा मेरे पास करने को बहुत काम है। आप इन अफवाहों पर ध्यान ना दें। माधुरी ने अब सफाई तो दे दी है लेकिन इस फैसले से उनके फैन्स का दिल टूट सकता है।

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो आखिरी बार वह 'कलंक' में नजर आई थीं। इसके अलावा जल्द वह छोटे पर्दे पर 'डांस दीवाने' नाम से आ रहे एक डांस शो में नजर आएंगी। छोटे पर्दे पर माधुरी का डेब्यू साल 1985 में हुआ था।

यह भी देखें... डॉ. पायल तड़वी केस: तीन आरोपी डॉक्टरों की गिरफ्तारी, पति ने एक पर जताया शक

वह दूरदर्शन पर आने वाले शो 'पेइंग गेस्ट' के पहले एपिसोड में नीना के रोल में नजर आई थीं। इसके बाद वह फिल्मों में बिजी हो गईं। छोटे पर्दे से लंबे गैप के बाद उन्होंने 2002 में शो 'कहीं ना कहीं कोई है' से वापसी की। सोनी चैनल पर आने वाले इस शो में माधुरी बतौर होस्ट नजर आईं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story