×

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने पहनी अजीबों-गरीब पैंट, देख नेटीजेंस बोल उठे- अर्जुन कपूर के पापा की पैंट

Malaika Arora Trolled: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अधिकतर अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहतीं हैं। वैसे एक बार तो है कि 49 साल की मलाइका अपने हुस्न का जलवा दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहतीं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Jun 2023 8:43 AM GMT
Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने पहनी अजीबों-गरीब पैंट, देख नेटीजेंस बोल उठे- अर्जुन कपूर के पापा की पैंट
X
Malaika Arora Trolled (Photo- Social Media)
Malaika Arora Trolled: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अधिकतर अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहतीं हैं। वैसे एक बार तो है कि 49 साल की मलाइका अपने हुस्न का जलवा दिखाने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहतीं। 49 साल की हो चुकीं मलाइका अपनी हॉटनेस दिखाकर अच्छे-अच्छों के होश उड़ा देती हैं, तभी तो आज भी उनपर हजारी लोग अपनी जान छिड़कते हैं।

अपने ड्रेसिंग स्टाइल के चलते ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की पर्सनालिटी अच्छी खासी तो हैं ही और ऊपर से कभी-कभी इतनी रिवीलिंग कपड़े पहन लेती हैं कि फैंस देख उन्हें देखते रह जाते हैं। मलाइका का हर लुक इतना यूनिक होता है कि फैंस उनकी तारीफ किए बिना रह ही नहीं पाते हैं। एकबार फिर एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक चर्चा मे आ चुका है, जिसके लिए उन्हें जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा को हाल फिलहाल में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान उनका लुक देखते बन रहा था। मलाइका अरोड़ा का यह लुक बेहद कूल है, लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। मलाइका के पूरे लुक के बारे में आपको बताएं तो ब्लू कलर की क्रॉप्ड शर्ट और साथ ही ट्राउजर पहने नजर आईं, हालांकि उनका ये पैंट बेहद स्टाइलिश था, और साइज में काफी बड़ा लग रहा था।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

पैंट के चलते नेटीजेंस ने उड़ाया जमकर मजाक

मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं। एक यूजर ने मलाइका की पैंट का मजाक उड़ाते हुए लिखा, "अर्जुन कपूर के पापा की पैंट है क्या।" दूसरे ने लिखा, "अमिताभ बच्चन की पैंट।" तीसरे ने लिखा, "ये अर्जुन कपूर के कपड़े पहन के आ गई है क्या?" इसी तरह सोशल मीडिया यूजर्स मलाइका के पैंट के लिए उनका जमकर मजाक उड़ा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story