×

खिलाड़ी कुमार का फैन हुए ये शख्स, PM मोदी के साथ कर चुके हैं शूटिंग

एपिसोड की शूटिंग के दौरान बेयर ग्रि‍लस, अक्षय कुमार से काफी प्रभावित हुए और उनकी तारीफ करते हुए ट्वीट भी किया। उन्होंने कहा, क्या शानदार शख्स है, फैमिली पर्सन, बहुत ही दयालु, मजबूत इरादे।

SK Gautam
Published on: 1 Feb 2020 10:53 AM GMT
खिलाड़ी कुमार का फैन हुए ये शख्स, PM मोदी के साथ कर चुके हैं शूटिंग
X

नई दिल्ली: अगर कभी जंगल में आप फंस जाएं तो कैसे सर्वाइव करेंगे टीवी के टॉप सर्वाइवल शोज में से एक Man Vs Wild में शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स यही बताते हैं। यह शो काफी चर्चित है और लोगों को पसंद भी है। इस शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के लाखों फैन्स हैं, बता दें कि बेयर ग्रिल्स आजकल भारत के जंगलों में समय बिता रहे हैं। ऐसे में उनके साथ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारे भी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एडवेंचर पर जाने के बाद अब बेयर ग्रिल सुपरस्टार रजनीकांत और खिलाड़ी अक्षय कुमार संग अपने शो के नए एपिसोड्स लेकर आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अक्षय कुमार के साथ बेयर ग्रिल

हाल ही में बेयर ग्रिल्स ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अपने शो की शूटिंग कर्नाटक के Bandipur Tiger Reserve And National Park में की थी और अब अक्षय कुमार के एपिसोड की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। Man Vs Wild के शूट से अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ये भी देखें : स्वस्थ समाज के लिए पोषण व महिला केंद्रित कार्यक्रमों पर बड़ा बजट

इन फोटोज में अक्षय कुमार को बेयर ग्रिल्स से मिलते और जंगल के ऑफिशियल लोगों के साथ देख सकते हैं। अक्षय ने खाकी कार्गो पैंट के साथ ऑलिव ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहनी है। अक्षय कुमार ने भी रजनीकांत की तरह बांदीपुर टाइगर रिजर्व में एपिसोड की शूटिंग की है। अक्षय और बेयर ने इस पार्क में लगभग 6 घंटे साथ बिताए।

बेयर ग्रि‍लस ने अक्षय कुमार को बताया शानदार शख्स

एपिसोड की शूटिंग के दौरान बेयर ग्रि‍लस, अक्षय कुमार से काफी प्रभावित हुए और उनकी तारीफ करते हुए ट्वीट भी किया। उन्होंने कहा, क्या शानदार शख्स है, फैमिली पर्सन, बहुत ही दयालु, मजबूत इरादे। माना जा रहा है कि अक्षय कुमार इसके बाद बेयर ग्रिल्स संग Mullehole के Rampur Elephant Camp गए थे, जहां उन्होंने और 3 घंटे की शूटिंग की। खबर है कि इन दोनों ने घने जगंलों में शूटिंग की, झाड़ियों के पास और पेड़ों के नीचे बैठे और एक नदी में भी गए।

ये भी देखें : अब खुद चुनिए अपनी मनचाही बिजली कंपनी और रेट, स्मार्ट मीटर दिखाएगा कमाल

अब दीपिका भी करेंगी Man Vs Wild में शिरकत?

बेयर ग्रिल्स के साथ Man Vs Wild की शूटिंग अच्छे से हुई है। हालांकि अक्षय कुमार के साथ बेयर ग्रिल्स को 5 लोकेशंस पर शूटिंग करनी थी, जिसमें से दो पर ही शूटिंग की गई। अक्षय को नदी में ही छोड़ बेयर ने उनसे विदा ली।

खबर है कि अक्षय कुमार के बाद दीपिका पादुकोण और विराट कोहली भी बेयर ग्रिल्स के साथ शो की शूटिंग करने वाले हैं। दीपिका पहली भारतीय महिला और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो बेयर ग्रिल्स के शो Man Vs Wild में नजर आएंगी। माना जा रहा है कि दीपिका और विराट के साथ-साथ अन्य सेलेब्स भी इस शो पर नजर आ सकते हैं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story