×

Manisha Rani Song: 'जमना पार' गाने के पोस्टर ने मचा दिया तहलका, मनीषा-टोनी की हॉट केमिस्ट्री देखने को बेताब हुए फैंस

Manisha Rani and Tony Kakkar Music video: जहां एक तरफ टोनी और मनीषा के इश्क की चर्चाएं तेज हो गईं हैं, वहीं इसी बीच दोनों बहुत जल्द एक म्यूजिक वीडियो के साथ धमाल मचाने के लिए कमर कस चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Sep 2023 6:39 AM GMT
Manisha Rani Song: जमना पार गाने के पोस्टर ने मचा दिया तहलका, मनीषा-टोनी की हॉट केमिस्ट्री देखने को बेताब हुए फैंस
X
Manisha Rani Song (Photo- Social Media)
Manisha Rani and Tony Kakkar Music video: मनोरंजन की दुनिया में अक्सर ही कभी किसी के रिलेशनशिप को लेकर अफवाहें उड़ती हैं तो किसी के ब्रेकअप की खबरों की वजह से बाजार गर्म रहता है। इन दिनों मनोरंजन जगत में एक कपल के इश्क की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है, जी हां! वह कपल कोई और नहीं बल्कि मनीषा रानी और फेमस सिंगर टोनी कक्कड़ हैं। जहां एक तरफ टोनी और मनीषा के इश्क की चर्चाएं तेज हो गईं हैं, वहीं इसी बीच दोनों बहुत जल्द एक म्यूजिक वीडियो के साथ धमाल मचाने के लिए कमर कस चुके हैं।

इस म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे मनीषा और टोनी कक्कड़

मालूम हो कि जब मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में थी और टोनी कक्कड़ घर में पहुंचे थे तो उसी दौरान ही उन्होंने मनीषा रानी को एक सॉन्ग ऑफर कर दिया था। यही नहीं टोनी कक्कड़ उस कुछ घंटे की मुलाकात में ही मनीषा रानी पर अपना दिल हार बैठे थे। वहीं अब मनीषा रानी और टोनी कक्कड़ के गाने का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि गाने का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ चुका है और दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्सुकता बनी हुई है।

मनीषा रानी और टोनी कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो का टाइटल "जमना पार" है। सामने आए गाने के पोस्टर के बारे में आपको बताएं तो इसमें मनीषा और टोनी दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

इस दिन रिलीज होगा गाना

मनीषा रानी और टोनी कक्कड़ के आने वाले म्यूजिक वीडियो "जमना पार" के पोस्टर ने तो दर्शकों की उत्सुकता को दोगुना कर दिया है। मनीषा की हॉटनेस देख तो फैंस का दिल जोरों से धड़क उठा है। बता दें कि इस गाने का टीजर आज रिलीज होने वाला है, जबकि गाना 6 सितंबर यानी कि कल रिलीज किया जाएगा। "जमना पार" गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है, जबकि म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट किया है आदिल शेख ने।

क्या रिलेशनशिप में हैं टोनी और मनीषा रानी

मनीषा रानी सिंगर टोनी कक्कड़ को डेट कर रहीं हैं या नहीं, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है, लेकिन जब भी इन दोनों से डेटिंग को लेकर सवाल किया जाता है तो ये दोनों की एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं। वहीं अक्सर ही टोनी कक्कड़ मनीषा रानी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए भी दिखाई देते हैं, जो लोगों का खूब ध्यान खींचता है और सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा भी होती है। वहीं अब तो सोशल मीडिया पर दोनों का हैशटैग भी जमकर ट्रेंड करता है। फैंस ने इस कपल को #ToniSha का नाम दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story