Manisha Rani: टोनी कक्कड़ को डेट कर रही हैं मनीषा रानी, खुद कबूला सच

Manisha Rani: 'बिग बॉस ओटीटी 2' से बाहर आने के बाद मनीषा रानी और टोनी कक्कड़ के अफेयर की खबरें खूब उड़ रही है और अब मनीषा रानी ने खुद इन खबरों पर रिएक्टर किया है।

Ruchi Jha
Published on: 25 Aug 2023 5:25 AM GMT
Manisha Rani: टोनी कक्कड़ को डेट कर रही हैं मनीषा रानी, खुद कबूला सच
X
Manisha Rani (Image Credit: Instagram)

Manisha Rani: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में जहां मनीषा रानी एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के साथ नजर आती थीं, तो वहीं अब बाहर आने के बाद उन्हें कई बार टोनी कक्कड़ के साथ देखा गया है। कुछ समय पहले दोनों का एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें दोनों एक कैफे में नजर आ रहे थे। इस वीडियो के बाद से सोशल मीडिया पर यह कयास लगाए जाने लगे कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं, दोनों के नाम का हैशटैग 'टोनिशा' भी काफी ट्रेंड कर रहा है। इस बीच मनीषा रानी ने खुद टोनी कक्कड़ और अपने रिश्ते का सच बताया है। आइए आपको बताते हैं।

क्या वाकई टोनी कक्कड़ को डेट कर रही हैं मनीषा रानी?

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब मनीषा से पूछा गया कि एल्विशा (एल्विश यादव और मनीषा), अभिशा (अभिषेक मल्हान और मनीषा) और टोनिशा (टोनी कक्कड़ और मनीषा) में से उन्हें कौन सा हैशटैग सबसे ज्यादा पसंद है, तो इस बार मनीषा रानी ने कहा- ''मुझे तो तीनों हैशटैग पसंद है। फिलहाल ‘टोनिशा’ और ‘अभिशा’ मेरे दिल के करीब है। अभिषेक बिग बॉस के घर के अंदर मेरा बहुत अच्छा दोस्त था और हमारी ये दोस्ती हमेशा रहेगी। घर में लोगों ने हमारे बीच जो दोस्ती देखी वो उन्हें खूब पसंद आई और तभी ये हैशटैग बनाया गया। टोनी कक्कड़ के साथ मेरी दोस्ती अभी-अभी शुरू हुई है। हम हाल-फिलहाल में अच्छे दोस्त बन गए हैं।''

टोनी कक्कड़ को पसंद करती हैं मनीषा रानी

इसी इंटरव्यू में मनीषा रानी ने आगे कहा- ''टोनी कक्कड़ बहुत ज्यादा अच्छे हैं। वो एक इतने अच्छे इंसान है कि इतने कम टाइम में हमारी दोस्ती आगे बढ़ गई है। वो एक बहुत सुलझे हुए और शांत-शालीन स्वाभाव के इंसान है। वो लोगों की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं। आमतौर पर जो स्टार होता है, उसमें थोड़ा एटीट्यूड होता है, लेकिन उनमें नहीं है। वो मेरे पापा से जब मिले, तो उन्होंने पैर छू कर मेरे पिता को प्रणाम किया और मुझे उनकी ये बात बहुत अच्छी लगी। नेहा कक्कड़ दी भी बहुत अच्छी हैं और दोनों 'डाउन टू अर्थ' हैं।''

जल्द म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे टोनी-मनीषा

इसी के साथ मनीषा रानी ने यह भी बताया कि सोशल मीडिया पर दोनों के डेटिंग की जो खबरें चल रही हैं ऐसा कुछ नहीं है। वह बहुत जल्द एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं और इसी के लिए दोनों की मुलाकात हुई थी। मनीषा रानी ने बताया कि वह दोनों केवल दोस्त हैं और आगे साथ में काम करते नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story