×

नहीं बचेंगी तापसी पन्नू: एक बड़ा नाम आया सामने, अब खुलेंगे कई सारे राज

आयकर विभाग(Income Tax) की छापेमारी में लगातार कई बड़े-बड़े नाम सामने आ रहे हैं। जिसमें अब इस मामले में कार्रवाई काफी आगे बढ़ गई है। आयकर विभाग तापसी पन्नू के 4 ठिकानों पर छानबीन कर रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 5 March 2021 9:19 AM GMT
नहीं बचेंगी तापसी पन्नू: एक बड़ा नाम आया सामने, अब खुलेंगे कई सारे राज
X
बॉलीवुड में टैक्स चोरी मामले को लेकर छापेमारी लगातार जारी है। ऐसे मेंं फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू पर इनकम टैक्स विभाग ने शिकंजा कसा है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड में टैक्स चोरी मामले को लेकर छापेमारी और जांच लगातार जारी है। ऐसे मेंं फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू पर इनकम टैक्स विभाग ने शिकंजा कसा है। ऐसे में बृृहस्पतिवार देर रात तक इस मामले में छापेमारी जारी है। इस मामले में पिछले दिन हुए तमाम खुलासे भी हुए, जिसमें की जा रही ताबड़तोड़ छापेमारी के कारणों का पता चला। वहीं अब इस टैक्स चोरी मामले में क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी(KWAN Talent Management) के बाद एक और बड़े नाम का खुलासा हुआ है।

ये भी पढ़ें... मुंबई में बड़ा खतरा: तेजी से बढ़ता जा रहा संक्रमण, जाना-माना रेस्तरां हुआ सील

4 ठिकानों पर छानबीन

ऐसे में आयकर विभाग(Income Tax) की छापेमारी में लगातार कई बड़े-बड़े नाम सामने आ रहे हैं। जिसमें अब इस मामले में कार्रवाई काफी आगे बढ़ गई है। आयकर विभाग तापसी पन्नू के 4 ठिकानों पर छानबीन कर रहा है। तापसी के दिल्ली के पते पर भी आयकर विभाग के अधिकारी जांच कर रहे है।

साथ ही इस मामले में अफसर जैदी का नाम भी सामने आया है। आपको बता दें, अफसर जैदी बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं। अफसर जैदी (Afsar Zaidi) एक्सीड इंटरटेनमेंट सिलेब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी(Exceed Entertainment Celebrity Management Company) के मालिक हैं।

Zaidi

ये भी पढ़ें...बदल जायेगी देश की राजनीति, ख़त्म हो सकता है कांग्रेस का वजूद

छापेमारी कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स

आयकर विभाग द्वारा की गई छापेमारी कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स का पोर्टफोलियो अफसर की कंपनी ही मैनेज करती है। साथ ही अफसर जैदी (Afsar Zaidi) कई और कंपनियों के भी को-ओनर हैं।

आपको बता दें, 'फैंटम फिल्म्स' के टैक्स चोरी मामले में लगातार तीसरे दिन मतलब गुरुवार देर रात तक मुंबई में क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के ऑफिस पर आयकर अधिकारियों की छापेमारी चलती रही। वहीं क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के ऑफिस पर आयकर अधिकारियों की 36 घंटे रेड चली है।

साथ ही देर रात एक बजे 5-6 अधिकारी क्वान ऑफिस बिल्डिंग से बाहर निकलते देखे गए। जबकि छापेमारी में बीते दिन अब तक 350 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी और 300 करोड़ रुपये की हेराफेरी करने का खुलासा हुआ है।

ये भी पढ़ें... अब सस्ते में मिलेगा घर: बैंकों ने दी बड़ी खुशखबरी, होम लोन पर घटाई ब्याज दर

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story