×

बॉलीवुड में कैंसर: इन सेलेब्स ने दी बीमारी को मात, इंडस्ट्री में की दमदार वापसी

इस एक्ट्रेस को जुलाई 2018 में मोटास्टिक कैंसर डिटेक्ट हुआ था। आपको बता दें कि इन्होंने कैंसर ट्रीटमेंट के बाद सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटो को शेयर किया था। इनका ट्रीटमेंट न्यूयॉर्क में हुआ था।

Newstrack
Published on: 21 Dec 2020 2:59 PM GMT
बॉलीवुड में कैंसर: इन सेलेब्स ने दी बीमारी को मात, इंडस्ट्री में की दमदार वापसी
X
बॉलीवुड में कैंसर: इन सेलेब्स ने दी बीमारी को मात, इंडस्ट्री में की दमदार वापसी photos (social media)

मुंबई : एक ऐसी बीमारी है जिससे बच कर वापस आना बड़े सौभाग्य की बात मानी जाती हैं। अब कैंसर का इलाज संभव हो गया है। न जाने कितने लोग इस खतरनाक बीमारी को मात देकर अपनी लाइफ को कमबैक किया है। आज आपको ऐसे बॉलिवुड के कई ऐसे सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने न सिर्फ इस कैंसर जैसी बीमारी को मात दिया बल्कि अपने काम पर भी वापस लौट आए हैं।

संजय दत्त

बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त को हाल ही में कैंसर होने की खबर आयी थी। इसी साल अगस्त में संजय दत्त ने इस बात की घोषणा की थी। और इन्होंने अपने काम से छुट्टी ले ली थी। आपको बता दें कि नवंबर के महीने में इन्होंने अपनी शूटिंग को फिर से शुरू कर दिया है। इस अभिनेता ने केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग को पूरा कर लिया है।

सोनाली बेंद्रे

इस एक्ट्रेस को जुलाई 2018 में मोटास्टिक कैंसर डिटेक्ट हुआ था। आपको बता दें कि इन्होंने कैंसर ट्रीटमेंट के बाद सोशल मीडिया पर अपनी कई फोटो को शेयर किया था। इनका ट्रीटमेंट न्यूयॉर्क में हुआ था। वह अपना ट्रीटमेंट 2018 में ही कराकर इंडिया वापस आ गयी थी। सोनाली बेंद्रे अब उन लोगों को मोटीवेट करती है जो लोग कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहे हैं।

मनीषा कोइराला

इस एक्ट्रेस ने भी कैंसर को मात दी है। आपको बता दें कि मनीषा कोइराला को ओवरियन कैंसर हुआ था। 42 साल की उम्र में इन्हें कैंसर जैसी भयावह बीमारी का सामना करना पड़ा था। कई ट्रीटमेंट के बाद 2015 में वो इस बीमारी से बाहर निकल पाई हैं। मनीषा ने इस जंग को एक फाइटर की तरह सामना किया। कैंसर के बाद इन्होंने डियर माया, संजू, प्रस्थानम जैसी फिल्मों में अपना अभिनय दिखाया।

ये भी पढ़ें:अंतिम का फर्स्ट लुक रिलीज, दमदार अंदाज में दिखे सलमान खान और आयुष शर्मा

अनुराग वासु

anurag vasu director

फिल्म इंडस्ट्री में निर्देशक के रूप में जाने जाते हैं। जिन्होंने कई बेमिसाल फिल्मों को बनाया है। आपको बता दें कि साल 2004 में इन्हें ब्लड कैंसर का पता चला था। डॉक्टरों ने कहा था यह सिर्फ दो महीने तक ही जिन्दा रह सकेंगे। लेकिन इन्होंने अपने आप को टूटने नहीं दिया। अनुराग वासु ने अपना इलाज करवाया और कैंसर को मात दी।

ये भी पढ़ें:ड्रग्स केस: इस वजह से अर्जुन रामपाल की बढ़ीं मुश्किलें, कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story