×

मेरा दिल तुम्हारा रहेगा! आखिर किसने बोला ऐसा रितेश को, खुशी से झूमने लगे वो

रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजांवा का ट्रेलर गुरुवार रिलीज हुआ था। फिल्म के ट्रेलर में रितेश के लुक और उनके एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है।

Shreya
Published on: 14 Jun 2023 4:34 PM GMT
मेरा दिल तुम्हारा रहेगा! आखिर किसने बोला ऐसा रितेश को, खुशी से झूमने लगे वो
X

मुंबई: रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मरजांवा का ट्रेलर गुरुवार रिलीज हुआ था। फिल्म के ट्रेलर में रितेश के लुक और उनके एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है। इसी बीच ट्रेलर को लेकर रितेश देशमुख की पत्नी एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने भी अपनी प्रतिक्रिया सामने रखी है।

रितेश ने फिल्म के ट्रेलर को अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, तू नायक तो मैं खलनायक, तू साणा तो मैं डेढ साणा। इस पर जेनेलिया ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि, और रितेश... अच्छा हो या बुरा मेरा दिल हमेशा तुम्हारा रहेगा। हाय मैं #Marjaavaan

Image result for marjaavaan

यह भी पढ़ें: Marjaavaan Trailer: सिद्धार्थ-तारा की लव स्टोरी में विलेन रितेश, देखें ट्रेलर

इस फिल्म में रितेश एक विलेन का रोल निभा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने फिल्म एक विलेने में विलेन का रोल निभाया था। इस फिल्म में रितेश बौने के अवतार में नजर आएंगे। शाहरुख के बाद रितेश बड़े पर्दे पर बौने के किरदार निभाएंगे। इस ट्रेलर में रितेश कहते हैं कि, ''कमीनेपन की हाइट क्या है तीन फुट... मैं राक्षस नहीं हूं, मैं अवतार हूं.''

फिल्म में सिद्धार्थ और तारा सुतारिया की लव स्टोरी दिखाए जाएगी और उनको अलग करने के लिए विलेन यानि रितेश की एंट्री होगी। वहीं ये तारा सुतारिया की दूसरी फिल्म है, उन्होंनै फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ये फिल्म सिनेमाघरों में 22 नवंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: सलमान की हिरोइनिया बनीं मिस्ट्री गर्ल, मां कसम मजा आने वाला है

Shreya

Shreya

Next Story