×

Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan: कल पर्दे पर आ रहें भाईजान, रिलीज से पहले, यहां जानिए सभी किरदारों की डिटेल्स

Salman Khan Film Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan: आखिरकार इंतजार अब लगभग खत्म ही हो चुका है, भाईजान कुछ ही घंटों बाद बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 April 2023 3:49 PM GMT
Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan: कल पर्दे पर आ रहें भाईजान, रिलीज से पहले, यहां जानिए सभी किरदारों की डिटेल्स
X
Kisi ka Bhai kisi ki Jaan (Photo- Social Media)
Salman Khan Film Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan: आखिरकार इंतजार अब लगभग खत्म ही हो चुका है, भाईजान कुछ ही घंटों बाद बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। कल ईद के मौके पर, लंबे अरसे बाद सलमान खान के फैंस को ईदी मिलने वाली है, ऐसे हर दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं।
सलमान खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है और टिकटें भी बहुत ही तेजी के साथ बिक रहीं हैं। फिलहाल अब कल नजारा देखने वाला होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने में कामयाब हो पाती है या नहीं। फिल्म कल रिलीज हो रही है तो रिलीज से पहले चलिए आपको इसके सभी किरदारों से मिलवाते हैं।

सलमान खान (Salman Khan)

सलमान खान फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" में भाईजान का किरदार निभा रहें हैं, जो अपने तीन भाइयों के साथ रहता है। वह पूजा हेगड़े को अपना दिल दे बैठते हैं और इसके बाद कहानी में नया ट्विस्ट आता है।

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde)

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" में भाग्यलक्ष्मी नामक किरदार निभा रहीं हैं, जो भाईजान (सलमान खान) से प्यार कर बैठती है।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

एक्ट्रेस शहनाज गिल के लिए यह फिल्म बेहद खास है, क्योंकि इस फिल्म से वह बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रहीं हैं। शहनाज फिल्म में सुकून का किरदार निभा रहीं हैं।

पलक तिवारी (Palak Tiwari)

पलक तिवारी की भी यह डेब्यू फिल्म है। पलक इस फिल्म में मुस्कान का किरदार निभा रहीं हैं।

राघव जुयाल (Raghav Juyal)

अभिनेता राघव जुयाल "किसी का भाई किसी की जान" फिल्म में इश्क नाम का किरदार निभाते नजर आयेंगे। फिल्म में राघव और शहनाज गिल का लव एंगल दिखाया जायेगा।

सिद्धार्थ निगम (Sidharth Nigam)

सिद्धार्थ निगम छोटे पर्दे पर अपनी मजबूत पकड़ बना चुके हैं और अब वह बड़े पर्दे पर भी धमाल मचाने आ रहें हैं। सिद्धार्थ निगम के किरदार की बात करें तो वह लव का किरदार निभा रहें हैं, जिससे हर कोई प्यार करता है।

जस्सी गिल (Jassi Gill)

इस फिल्म में जस्सी गिल भी नजर आने वाले हैं। वह इस फिल्म में मोह का किरदार निभा रहें हैं। जस्सी गिल एक्ट्रेस पलक से रोमांस फरमाते दिखेंगे।

विनाली भटनागर(Vinali Bhatnagar)

विनाली भटनागर भी "किसी का भाई किसी की जान" से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं, वह इस फिल्म में चाहत नामक किरदार निभाती नजर आएंगी।

"किसी का भाई किसी की जान" फिल्म

सलमान खान और पूजा हेगड़े की यह फिल्म कल से आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं। फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है, और वहीं सलमान खान इसे प्रोड्यूस कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story