×

Suhana Khan: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने एयरपोर्ट पर दिखाए नखरे, लेकिन फिर भी इस वजह से नजरे हटाना हुआ मुश्किल

Suhaan Khan Latest Video: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की लाडली बिटिया रानी सुहाना खान का अंदाज देखते बनता है। सुहाना आजकल चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं, सिर्फ यही नहीं उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 20 April 2023 2:33 PM GMT
Suhana Khan: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने एयरपोर्ट पर दिखाए नखरे, लेकिन फिर भी इस वजह से नजरे हटाना हुआ मुश्किल
X
Suhana Khan Photos (Image Credit- Social Media)
Suhaan Khan Latest Video: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की लाडली बिटिया रानी सुहाना खान का अंदाज देखते बनता है। सुहाना आजकल चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं, सिर्फ यही नहीं उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं। इसी बीच बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार सुहाना खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसने हर किसी का ध्यान खींच लिया है।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई शाहरुख खान की लाडली

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना अधिकतर ही वेकेशन के लिए जाती रहती हैं आज फिर उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट पर शाहरुख की लाडली का अंदाज देखते बन रहा है।

सुहाना के लुक ने बटोरी सुर्खियां

सुहाना खान अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर अक्सर चर्चा में बनीं रहती हैं। जब भी वे किसी इवेंट में स्पॉट की जाती हैं तो उनका ड्रेसिंग स्टाइल की जमकर चर्चा होती है। न सिर्फ पार्टी या इवेंट लुक की बल्कि उनके एयरपोर्ट लुक भी लोगों की नजरों में आ जाते हैं। आज फिर उनका एयरपोर्ट लुक लोगों की निगाहों में आ गया है। सुहाना के लुक की बात करें तो वह फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं।

एयरपोर्ट पर खूबसूरत सी फ्लोरल ड्रेस में सुहाना की कातिल अदाओं से नजरे हटाना मुश्किल हो रहा था। वहीं उनके उड़ते बाल खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे।

इस वजह से सुहाना खान हो रहीं ट्रोल

एक तरफ जहां लोग सुहाना की सादगी और खूबसूरती पर फिदा हो चुके हैं वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहें हैं। कुछ लोग उन्हें उनके ड्रेस की वजह से ट्रोल कर रहें हाई तो किसी ने ट्रैवलिंग के लिए ही सुहाना को ट्रोल कर दिया है।

सुहाना की लेटेस्ट फोटो से सोशल मीडिया पर मचाई थी सनसनी

बताते चलें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में अपना फोटोशूट कराया था, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं और फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं थीं। सुहाना की इन तस्वीरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इन तस्वीरों में सुहाना ने बेड पर लेटकर एक से एक कातिलाना पोज दिए थे, जिसने लोग की नीदें उड़ा दी थीं।

"द आर्चीज" से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी सुहाना

सुहाना खान "द आर्चीज" से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। इस फिल्म में कई स्टार किड्स हैं, जिसे जिया अख्तर ने बनाया है। फिल्म की शूटिंग पूरी ही चुकी है, जल्द ही यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story