×

#MeToo मामले में फिर फसें अनु मलिक, दो फीमेल सिंगर्स ने लगाया ये गंभीर आरोप

पिछले साल #MeToo अभियान की वजह से काफी बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज फसें थे। इन्ही सब में म्यूईजिक कंपोजर अनु मलिक का भी नाम आया था।

Roshni Khan
Published on: 31 Oct 2019 12:39 PM GMT
#MeToo मामले में फिर फसें अनु मलिक, दो फीमेल सिंगर्स ने लगाया ये गंभीर आरोप
X

मुंबई: पिछले साल #MeToo अभियान की वजह से काफी बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज फसें थे। इन्ही सब में म्यूईजिक कंपोजर अनु मलिक का भी नाम आया था। सिंगर सोना महापात्रा और श्वेटता पंडित ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। 31 अक्टूबर गुरुवार को सोना महापात्रा के एक ट्वीट पर कमेंट करते हुए सिंगर नेहा भसीन ने अपनी आपबीती बताते हुए एक बार फिर से अनु मलिक पर गलत व्यरवाहर के आरोप लगाए हैं।

ये भी देखें:प्रियंका चतुर्वेदी को मिली जान से मारने की धमकी, जाने पूरा मामला

सिंगर सोना सोना महापात्रा कर कही ये बात

सोना महापात्रा ने एक ट्वीट कर कहा कि, क्याब हमारे देश को 'निर्भया' के स्त र की ही कोई घटना चाहिए जागने के लिए।।।?' इस ट्वीट पर बताते हुए नेहा भसीन ने लिखा, 'मैं तुमसे सहमत हूं। हम एक सेक्सिनस्टट समाज में रहते हैं। अनु मलिक एक प्रीडेटर है, मैं खुद उसकी अजीब हरकतों से भागी थी, जब मैं सिर्फ 21 साल की थी। वह सोफे पर लेटा था और स्टू'डियो में मेरी आंखों के बारे में बात कर रहा था, और मैं अपने आप को उस अटपटी स्थिति में नहीं जाने देना चाहती थी इसलिए वहां से झूठ बोलकर भागी कि मेरी मां नीचे इंतजार कर रही हैं। उसके बाद उसने मुझे मैसेज और कॉल भी किया जिसका मैंने जवाब देना बंद कर दिया। ये वह समय था जब मैं उसे अपनी सीडी देने गई थी ताकि वह मेरी आवाज सुनकर मुझे गाने का चांस दे। वह काफी बड़े थे और उन्हें ऐसा व्यमवहार नहीं करना चाहिए था, जैसा उन्होंने किया।'





सिंगर नेहा ने कही ये बात

सिंगर नेहा भसीन ने आगे लिखा, 'ऐसी ही घटनाओं के चलते घर से दूर रहने वाली अकेली लड़कियों के लिए ये इंडस्ट्रीआ और दुनिया उतना सुरक्षित स्थाचन नहीं है। ऐसे छिछोरे हमारी इंडस्ट्रीह के भीतर और बाहर दोनों जगह मौजूद हैं। लेकिन ऐसे आदमियों को हम इतनी आसानी से कैसे माफ कर देते हैं। क्याज हमें अहसास है कि आखिर क्या है जो इन्हेंै हमारा सम्माहन भंग करने की इतनी हिम्मेत देता है और हमें घरों में बंद कर देता है। मैंने ऐसी परिस्थितियों से बचने के लिए खुद को कई बार छिपाया है। आखिर क्योंर ऐसा शख्स आसानी से घूमता है और हमें शर्म और डर के चलते घर में बंद होना पड़ता है?'





ये भी देखें:खुश खबरी! सेंसेक्स में हुआ जबरदस्त उछाल 40,000 के पार…

मीटू अभियान में सामने आने के बाद पिछले साल अनु मलिक सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' के जज बने थे लेकिन इस वजह से उन्हें हटा दिया गया था। लेकिन अब नए सीजन में एक बार फिर अनु मलिक जज बने नजर आ रहे हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story